Kapil Sharma ने पत्नी Ginni के बर्थडे पर बरसाया प्यार! शेयर की पत्नी के साथ पर्सनल तस्वीर
Advertisement

Kapil Sharma ने पत्नी Ginni के बर्थडे पर बरसाया प्यार! शेयर की पत्नी के साथ पर्सनल तस्वीर

The Kapil Sharma Show के होस्ट, कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी 'लव', अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) को बेहद रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है. कपिल ने सोशल मीडिया पर अनदेखी, पर्सनल तस्वीरें शेयर की हैं..

Kapil Sharma ने पत्नी Ginni के बर्थडे पर बरसाया प्यार! शेयर की पत्नी के साथ पर्सनल तस्वीर

Kapil Sharma Romantic with wife Ginni Chatrath: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के होस्ट, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने साल 2018 में, अपनी गर्लफ्रेंड, गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से बड़े धूम-धाम से विवाह कर लिया था. बता दें कि 2019 में कपल के घर एक बेट ने जन्म लिया था और फिर 2021 में उन्होंने अपने परिवार में एक बेटे का स्वागत किया था. कपिल की पत्नी का आज यानी 18 नवंबर, 2022 को जन्मदिन है और आज के दिन कपिल ने गिन्नी पर प्यार बरसाते हुए एक बेहद रोमांटिक पोस्ट सोशल मीडिया पर क्या है. अनदेखी पर्सनल फोटोज शेयर करके कपिल ने एक बहुत प्यारा कैप्शन भी लिखा है. आइए कपिल की रोमांटिक बर्थडे विश पर एक नजर डालते हैं.. 

Kapil Sharma ने पत्नी Ginni के बर्थडे पर बरसाया प्यार!

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें शेयर करते हुए, रोमांटिक कैप्शन के साथ अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाई दी है. कपिल लिखते हैं- 'हैप्पी बर्थडे माइ लव गिन्नी, मेरी जिंदगी में आने और उसमें खूबसूरत रंग भरने के लिए शुक्रिया. भगवान तुम्हें इस संसार की सभी खुशियों और दुनिया के सारे प्यार से नवाजे.' कपिल के इस कैप्शन की कई लोगों ने तारीफ भी की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

Kapil ने शेयर की पत्नी के साथ पर्सनल तस्वीर

कपिल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें पहली फोटो में कपिल और गिन्नी दुबई में हैं और एक गाड़ी पर टिककर खड़े हुए हैं; गिन्नी तो कैमरे में देख रही हैं लेकिन कपिल गिन्नी को देख रहे हैं. दूसरी फोटो काफी फिल्मी जी जिसमें गिन्नी के बाल हवा में उड़ रहे हैं और ये पति-पत्नी एक दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं. तीसरी फोटो सिर्फ गिन्नी की है जिसमें व्हाइट आउटफिट पहनकर वो बहुत सुंदर लग रही हैं, उनके हाथ में ड्रिंक का ग्लास भी है.  

बता दें कि कपिल के इस पोस्ट के कमेन्ट्स में मिका सिंह, राजीव ठाकुर, सुदेश लहरी, जैस्मिन भसीन और परमीट सेठी जैसे सितारों ने भी गिन्नी को विश किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news