OTT पर आते ही कंगना रनौत ने की सबकी छुट्टी, बनाया 100 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड
Advertisement

OTT पर आते ही कंगना रनौत ने की सबकी छुट्टी, बनाया 100 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आते ही छा गई है. उनके शो 'लॉक अप' (Lock Upp) ने सिर्फ 19 दिनों में एक नया रिकॉर्ड बनाया है. शो को अभी तक 100 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

कंगना रनौत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रिएलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. शो को शुरु हुए सिर्फ 19 दिन हुए है और इसे अभी तक 10 करोड़ (100 मिलियन) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कंगना ने इस खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने कहा कि शो को लोगों से मिल रहे प्यार को लेकर वह बहुत खुश हैं. 

  1. कंगना के शो ने बनाया रिकॉर्ड
  2. शो को मिले इतने करोड़ व्यूज
  3. कंगना ने जाहिर की खुशी

19 दिनों में मिले इतने करोड़ व्यूज

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के अनुसार कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा, 19 दिनों में 10 करोड़ व्यूज अविश्वसनीय हैं और दर्शकों से 'लॉक अप' को मिल रहे प्यार और स्नेह से मैं अभिभूत हूं. यह साबित करता है कि शो का कॉन्सेप्ट अद्वितीय और बहुत मनोरंजक है.

कंगना रनौत ने की तारीफ

उन्होंने आगे कहा, 'शो के विचार इस बात का सबूत हैं कि एकता कपूर के विजन ने एक बार फिर बुल्सआई को प्रभावित किया है और यह कि एमएक्स प्लेयर की विशाल पहुंच के साथ-साथ, वे ओटीटी पर दर्शकों की नब्ज को किसी और की तुलना में बेहतर जानते हैं. 'लॉक अप' अब और अधिक निडर होने जा रहा है. मालूम हो कि 'लॉक अप' (Lock Upp) ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है.

कंगना पर भड़कीं पायल रोहातगी

हालिया एपिसोड में पायल रोहातगी (Payal Rohatgi) ने कंगना रनौत को जमकर खरी-खोटी सुनाई. पायल ने कहा, 'तुम मेरा मुंह बंद नहीं करवा सकतीं. करणवीर ने एकता कपूर के साथ नागिन शो किया है ना? ठीक है अब मैं समझ गई. मैं क्या करूं? मैं ट्राय करूं. मैं हर किसी को कंफर्टेबल करने के लिए आउट ऑफ द वे गई हूं. मैं टीम के लिए अपना मेंटल बैलेंस खराब नहीं कर सकती.'

'मैं आपसे लड़ने नहीं आई हूं'

पायल रोहातगी (Payal Rohatgi) ने आगे कहा, 'कंगना आपकी वाणी सुर वाणी और मेरी वाणी दुख वाली वाणी. कोई भी आएगा घंटी मारेगा और बजाएगा तो मुझे ये अच्छा नहीं लगेगा.' पायल ने भी ये भी कहा कि, मैं यहां पर आपसे लड़ने के लिए नहीं आई हूं, लेकिन मैं यहां खुद को डिफेंड जरूर करूंगी.'

ये भी पढ़ें:  'द कश्मीर फाइल्स' के मेकर्स ने ढूंढ निकाला ऐसा रास्ता, फिल्म की कमाई में होगा और इजाफा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news