Hot Video: इस हसीना का हुस्न बवाल, फिर नशीली आंखों का फैलाया ऐसा जाल, बोल्ड वीडियो देख लोग बोले- उफ्फ...कमाल!
Advertisement
trendingNow11468303

Hot Video: इस हसीना का हुस्न बवाल, फिर नशीली आंखों का फैलाया ऐसा जाल, बोल्ड वीडियो देख लोग बोले- उफ्फ...कमाल!

Jennifer Winget Video: टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) का हाल ही में एक बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस का वीडियो देख नेटीजन्स उनके अंदाज के कायल हो गए हैं.

जेनिफर विंगेट

Jennifer Winget Instagram Video Viral: टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) का बोल्ड अंदाज हमेशा से ही फैंस का दिल जीतता आया है. फिर चाहे वो अंदाज उनकी अदाकारी में दिखे या फिर उनकी रीयल लाइफ में. जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget Video) लंबे समय से टीवी की ग्लैमर क्वीन बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने साल 2000 में एक्टिंग करियर शुरू किया था. पहले बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिर टीवी इंडस्ट्री में अपने हुनर का कमाल दिखाया. सीरियल 'दिल मिल गए' से लेकर 'बेहद' तक, इन सीरियल्स में जेनिफर (Jennifer Winget Tv Shows) का किरदार और उनका काम कमाल का रहा है. 

जेनिफर विंगेट का बोल्ड अंदाज वायरल 

जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget Instagram) ऐसे तो सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज से नेटीजन्स को इंप्रेस करती रहती हैं लेकिन उनके लेटेस्ट वीडियो ने तो तहलका ही मचा दिया है. जेनिफर लेटेस्ट वीडियो में हल्के रंग के को-अर्ड सेट में फोटोशूट के लिए ग्लैमरस अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. जेनिफर (Jennifer Winget Photos) की आंखों की मस्ती ने लोगों की धड़कने थाम दी हैं. फैंस एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. 

जेनिफर विंगेट का वर्कफ्रंट 

एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget Tv Shows and Web Series) ने स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में अपने किरदार से खूब इंप्रेस किया था. इसके बाद वह 'दिल मिल गए', 'सरस्वतीचंद्र' और 'बेहद' जैसे सीरियलों में कमाल ही कर गईं. जेनिफर कई वेब सीरीज में भी दिखाई दे चुकी हैं. 'कोड एम 2' में जेनिफर के रोल की खूब तारीफें हुई थीं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news