जेल में बंद एल्विश यादव के सवाल पर ईशा मालवीय की छूटी हंसी, जोड़े हाथ और फिर कह दी ये बात
Advertisement
trendingNow12165897

जेल में बंद एल्विश यादव के सवाल पर ईशा मालवीय की छूटी हंसी, जोड़े हाथ और फिर कह दी ये बात

Isha Malviya on Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव इस वक्त जेल में हैं. सांप के जहर मामले में उनकी मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब 'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट ईशा मालवीय ने एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर रिएक्ट किया है. उनसे जब पूछा गया कि वह एल्विश के बारे में क्या कहना चाहेंगी. तो उन्होंने पैप्स के सामने रिएक्ट किया. आइए दिखाते हैं वीडियो.

 

एल्विश यादव ईशा मालवीय

यूट्यूबर एल्विश यादव इस वक्त लगातार विवादों में हैं. सांपों के जहर मामले में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है और वह फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. ऐसे में अब एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर बिग बॉस 17 की ईशा मालवीय ने रिएक्ट किया है. चलिए आपको भी उनका वीडियो दिखाते हैं.

सबसे पहले तो ये जान लीजिए कि एल्विश यादव का ये मामला 2 नवंबर 2023 को सामने आया था. जहां एल्विश यादव का नाम भी एफआईआर में था. आरोप है कि वह रेव पार्टी करवाते हैं. इन पार्टी में नशे के लिए सांप के जहर का इस्तेमाल होता है. नोएडा सेक्टर 51 में जिस बैकेंट हॉल में पुलिस ने छापेमारी की थी, वहां से पुलिस ने कई सांप भी बरामद किए थे. इसी केस में पुलिस ने 17 मार्च 2024 को एल्विश यादव को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

एल्विश यादव पर ईशा मालवीय ने क्या कहा
एल्विश यादव को लेकर पैप्स ने जब ईशा मालवीय से सवाल किया. तो वह पहले तो हंस पड़ीं. फिर उन्होंने हाथ जोड़ लिए और कहा कि, 'प्लीज यार'. इसके बाद जब पैप्स ने उनसे पूछा कि आप उनके पैरेंट्स के लिए क्या कहेंगी. वह काफी मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं. तब उन्होंने कहा, 'मैं वैसे एल्विश यादव के टच में नहीं हूं. बस यही कहूंगी कि भगवान उन्हें और उनके परिवार को हिम्मत दें और सब जल्द ही ठीक हो जाए.'

विवादों में रहे एल्विश यादव
खुद एल्विश यादव बिग बॉस में इतिहास रच चुके हैं. उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 में हिस्सा लिया था. उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. इतना ही नहीं वह सीजन के विनर भी बने थे. मगर इस शो के बाद उनका नाम कई बार विवादों में भी रहा है.

एल्विश यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई

मंगलवार को एल्विश यादव के पैरेंट्स ने जी न्यूज के साथ बातचीत की. जहां उन्होंने बेटे को बेकसूर बताया था. उन्होंने कहा कि उनके बेटे को फंसाया जा रहा है. वह निर्दोष हैं. वहीं, आज यानी बुधवार को एल्विश यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है. मंगलवार को वकीलों की हड़ताल की वजह से ये सुनवाई नहीं हो सकी थी.

Trending news