Indian Idol के इस कंटेस्टेंट को बचपन में मां ने ही दिया बड़ा धोखा! बोले- मर रहा होता अगर...
Advertisement

Indian Idol के इस कंटेस्टेंट को बचपन में मां ने ही दिया बड़ा धोखा! बोले- मर रहा होता अगर...

Indian Idol 13 शुरू हो चुका है और सिंगर्स की पर्फॉर्मेंस को काफी पसंद किया जा रहा है. इस शो के एक कंटेस्टेंट को बचपन ने उनकी मां ने बहुत बड़ा धोखा दिया था जिसके बारे में इस कंटेस्टेंट ने शो पर खुलासा किया. वो बोला- मर रहा होता अगर..

 

Indian Idol के इस कंटेस्टेंट को बचपन में मां ने ही दिया बड़ा धोखा! बोले- मर रहा होता अगर...

Indian Idol 13 Rishi Singh Life Story: सिंगिंग रीएलिटी शो इंडियन आइडल का तहरवां सीजन इस समय चल रहा है और इसको काफी पसंद भी किया जा रहा है. ऑडिशन राउंड से लेकर अब तक में,  कंटेस्टेंट्स की गायकी को सराहा जा रहा है और उनके वीडियोज भी काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. ऐसे ही एक कंटेस्टेंट अयोध्या के ऋषि सिंह (Indian Idol 13 Rishi Singh) हैं. ऋषि सिंह को ऑडिशन्स के समय से ही बहुत पसंद किया जा रहा है और कहा जा रहा है कि वो प्लेबैक सिंगिंग के लिए तैयार हैं. हाल ही में आए एक एपिसोड में ऋषि सिंह ने यह खुलासा किया कि उनके साथ बचपन में उनकी मां ने भी बहुत बड़ा धोखा किया और वो काफी सदमे में थे. उन्होंने सबके सामने, स्टेज पर रोते हुए कहा, 'मैं मर रहा होता अगर..'

Indian Idol के इस कंटेस्टेंट को बचपन में मां ने ही दिया बड़ा धोखा!

इंडियन आइडल 13 के कंटेस्टेंट, ऋषि सिंह को हाल ही में यह पता चला कि जिन्हें वो सालों से अपना मां-बाप मानता आया है, वो उनके असली माता-पिता हैं ही नहीं. उन्हें कुछ समय पहले यह ज्ञात हुआ कि वो अपने माता-पिता के गोद लिए बच्चे हैं, ये उनके असली पेरेंट्स नहीं हैं. जब ऋषि गोल्डन माइक लेकर घर गए, तब उन्हें बताया गया कि उनके असली पेरेंट्स कोई और हैं और उनकी असली मां उन्हें बचपन में ही छोड़कर चली गई थीं. 

Rishi Singh बोले- मर रहा होता अगर...

इस बात को सबके साथ शेयर करते-करते ऋषि सिंह रो पड़े. उन्होंने अपने माता-पिता का धन्यवाद किया कि उन्होंने ऋषि को अपना बेटा मानकर पाला और ख्याल रखा. साथ ही, ऋषि ने मम्मी-पापा से बचपन से अब तक की अपनी हर गलती के लिए माफी भी मांगी और यह कहा कि उनके लिए उनके माता-पिता ही भगवान हैं. ऋषि कहते हैं- 'मैं कहीं सड़ रहा होता, मर रहा होता अगर ये नहीं होते.. मैं कहां होता, मुझे भी नहीं पता..' ऋषि को फिर उनके पिता ने आकर चुप कराया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news