बीमारी की चपेट में हिना खान, हो गई ऐसी हालत; फैंस से मांग रही मदद
Advertisement

बीमारी की चपेट में हिना खान, हो गई ऐसी हालत; फैंस से मांग रही मदद

Hina Khan का लेटेस्ट पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक बीमारी का लंबे वक्त से शिकार हैं और इसी वजह से वो अब फैंस से मदद मांग रही हैं.

हिना खान

Hina Khan: 36 साल की हिना खान (Hina Khan) बीमारी का शिकार हो गई हैं. एक्ट्रेस ने इस बीमारी के बारे में फैंस से मदद भी मांगी. हिना ने इस बीमारी के बारे में बताते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अजवा खजूर हाथ पर रखकर दिखाती नजर आईं. हिना खान ने इस फोटो को शेयर कर फैंस से सजेशन भी मांगा है. जानिए आखिर एक्ट्रेस को क्या हुआ है और वो लोगों से क्यों मदद मांग रही हैं.

गैस्ट्रोएसोफेगल रिफ्लक्स का शिकार हिना खान
हिना खान जिस बीमारी का शिकार हुई हैं उसका नाम गैस्ट्रोएसोफेगल रिफ्लक्स है.  इसके बारे में फैंस को बताते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- 'मैं गैस्ट्रोएसोफेगल रिफ्लक्स से पीड़ित हूं. अगर रमजान में फास्ट रखूंगी तो ये और भी ज्यादा बढ़ जाएगी. मॉम कहती हैं कि अजवा खजूर खाने से इसमें आराम मिलेगा.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by@realhinakhan)

 

फैंस से मांगी मदद
इसके साथ ही हिना खान ने लिखा- 'क्या आप लोग मुझे कोई होम रेमिडी या नुस्खा बता सकते हैं. प्लीज कमेंट करके बताइए. डीएम ना करें वरना आपके सजेशन मुझे नहीं मिल पाएंगे.' हिना खान का ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया. इस पोस्ट के बाद फैंस लगातार कमेंट करके उनकी मदद कर रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @realhinakhan)

 

क्या होता है गैस्ट्रोएसोफेगल रिफ्लक्स?
गैस्ट्रोएसोफेगल रिफ्लक्स में पेट का एसिड पेट से ऊपर की ओर अन्नप्रणाली में चला जाता है. जिसकी वजह से सीने में जलन के अलावा कई अन्य दिक्कतें होने लगती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना खान को पहचान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का रोल निभाकर मिली. इस शो ने हिना खान की जिंदगी बदल दी थी. इसके बाद 'बिग बॉस सीजन 11' में थी. इसके बाद कई रियलिटी शो और ओटीटी पर भी नजर आईं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करके फैंस से जुड़ी रहती हैं.

 

 

Trending news