Guess Who: इस तस्वीर में मौजूद है मशहूर एक्टर, नंबर वन शो में निभाता है विलेन का रोल
Advertisement
trendingNow11303398

Guess Who: इस तस्वीर में मौजूद है मशहूर एक्टर, नंबर वन शो में निभाता है विलेन का रोल

Guess Who: जाने माने टीवी एक्टर की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्टर को पहचान पाना काफी मुश्किल है. क्या आप इस एक्टर को बचपन की फोटो में पहचान पाए?

 

अनुपमा

Guess Who: अक्सर सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी तस्वीर शेयर कर देते हैं जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होता है. अगर आप टीवी की दुनिया के सबसे बड़े फैन हैं  और सीरियल्स देखने का चस्का आपको लगा हुआ है तो ऊपर दिख रहे इस एक्टर की बचपन की तस्वीर देखकर पहचानिए कि यह कौन  है? इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आ गई है, जिसे देखकर लोग अपने दिमाग के घोड़े दौड़ा रहे हैं. जाने माने टेलीविजन एक्टर की बचपन की सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है. ऐसे में क्या आप पहचान पाए कि ये एक्टर कौन है?

बचपन की तस्वीर वायरल

इस फोटो में तीन लोग नजर आ रहे हैं. एक बच्चन थोड़ा सा लंबा है और वो एक महिला के बगल में खड़ा हुआ है. वहीं एक छोटी सी बच्ची दो चोटी किए हुए दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर ये पुरानी फोटो तेजी से वायरल हो रही है और हर कोई इसी सोच में डूबा है कि आखिर ये किस अभिनेता के बचपन की तस्वीर है.

एक्टर ने खुद किया खुलासा

अगर आप इस बच्चे को पहचान पाने में अपने दिमाग का पूरा इस्तेमाल कर चुके हैं लेकिन फिर भी एक्टर को पहचान नहीं पा रहे हैं तो बिल्कुल भी परेशान ना हो. हम आपकी इस समस्या को हल किए देते हैं. दरअसल, ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल में वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) हैं. 

 

 

लिखा ये पोस्ट

सुधांशु पांडे (Vanraj Shah) आए दिन अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए तस्वीरें शेयर कर देते हैं. ये तस्वीर भी सुधांशु ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'ये मैं हूं. ये मेरी कुछ तस्वीरों में से एक है जहां पर मुझे मैं खुद को ही क्यूट लगता हूं. मैं अपनी बुआ और कजिन के साथ. बुआ ने मुझे टाइट पकड़ रखा है क्योंकि मैं कभी सीधा खड़ा ही नहीं होता था. ये तस्वीर मेरे घर की छत पर खीचीं गई है. जहां पर मैंने अपनी जिंदगी की कई यादगार लम्हें जिए. जय महाकाल.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news