गुड न्यूज! झूठी हैं 'बिग बॉस ओटीटी 3' कैंसिल होने की खबरें, इस दिन हो सकता है प्रीमियर
Advertisement
trendingNow12217200

गुड न्यूज! झूठी हैं 'बिग बॉस ओटीटी 3' कैंसिल होने की खबरें, इस दिन हो सकता है प्रीमियर

Bigg Boss OTT 3 को लेकर ऐसी खबर है जिसे जानकर आपके चेहरे खुशी से खिल जाएंगे. कुछ दिनों से 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कैंसिल होने की खबरें आ रही थीं. लेकिन अब 'द खबरी' ने दावा किया है कि ये शो जरूर आएगा.

 

सलमान खान

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए खुशखबरी है. कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि इस बार मेकर्स ने 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' कैंसिल कर दिया है. इस बीच सलमान खान के घर के बार फायरिंग इंसीडेंट होने के बाद इन खबरों को और जोर मिला. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये कैंसिल नहीं हुआ है बल्कि इस बार भी शो का टेलीकास्ट होगा. जानिए कब और कहां पर आएगा ये शो और इस बार कौन करेगा होस्ट.

'द खबरी' का दावा
'द खबरी' ने ट्वीट करके 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कैंसिल होने की खबरों को झूठा बताया है. इस ट्वीट के मुताबिक- 'एक्सक्लूसिव और कंफर्म फाइनली 'बिग बॉस ओटीटी 3' आ रहा है. इस बार पहले से ज्यादा ट्विस्ट और टर्न्स होंगे. शो का प्रीमियर जून के पहले हफ्ते में हो सकता है.'

 

 

 

 

 'रामायण' के हनुमान बनने के लिए 8-9 घंटे भूखे रहते थे दारा सिंह, पूंछ के लिए था खास स्टूल

 

कौन करेगा होस्ट?
इस खबर के बाद फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया है. वहीं ये भी कहा जा रहा है कि हर बार की तरह इस शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे. कुछ दिन पहले बिग बॉस के प्रोडक्शन हाउस इंडमॉल शाइन इंडिया ने एक 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर आधिकारिक अकाउंट से पोस्ट किया था. जिसमें सलमान खान ऑडियंस से पूछते नजर आए थे कि आप 'बिग बॉस ओटीटी' में किसे देखना चाहते हैं? हालांकि बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था. 

 

fallback

60 दिन का होगा शो
'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर सियासत डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक ये शो इस बार 60 दिनों के अंदर यानी कि अगस्त में खत्म हो जाएगा. जिसके बाद 'बिग बॉस 18' को लेकर तैयारियां शुरू हो जाएंगी.

 

 

 

'हो सकता है इरादा गलत हो....' पैपराजी के कैमरा जूम करने पर नोरा फतेही के बयान ने मचाया हड़कंप

पनवेल फॉर्महाउस से पास है बिग बॉस सेट
सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग होने के बाद टाइम्स नाउ की में छपी रिपोर्ट में दावा किया गया कि एक्टर गैलेक्सी छोड़ देंगे. जिसके बाद वो पनवेल वाले फार्महाउस में शिफ्ट होंगे. खास बात है कि पनवेल वाले फार्महाउस से 'बिग बॉस' का सेट भी करीब है. ऐसे में 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर फैंस की उम्मीदें बढ़ गई हैं. 

Trending news