Bigg Boss 18 का हिस्सा नहीं बनेगा ये टीवी स्टार, बोले- 'मेरी लाइफ एंटरटेनमेंट के लिए नहीं...'
Advertisement
trendingNow12232978

Bigg Boss 18 का हिस्सा नहीं बनेगा ये टीवी स्टार, बोले- 'मेरी लाइफ एंटरटेनमेंट के लिए नहीं...'

Fahmaan Khan: इस साल की शुरुआत में सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' खत्म हुआ था, जिसके अब फैंस को 'बिग बॉस 18' का इंतजार है. इसी बीच टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार ने शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी पर्सनल लाइफ किसी तरह के एंटरटेनमेंट के लिए नहीं है.

Bigg Boss 18 का हिस्सा नहीं बनेगा ये टीवी स्टार

Fahmaan Khan Will Not Participate In Bigg Boss 18: पिछले साल 2023, अक्टूबर में शुरू हुए सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' इस साल 2024, की शुरुआत में खत्म हुआ, जिसके विनर स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर  फारुकी थे. वहीं, अब फैंस इस शो के 18वें सीजन के आने का वेट कर रहे हैं. इसी बीच 'बिग बॉस 16' में अपनी स्पेशल अपीयरेंस दर्ज करवाने वाले इस टीवी स्टार ने हाल ही में शो के 18वें सीजन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. 

यहां हम टीवी शो 'इमली' से रातों-रात अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले टीवी स्टार फहमान खान के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में 'बिग बॉस 18' में अपनी मौजूदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वो इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे. हाल ही में न्यूज18 शोशा के साथ एक इंटरव्यू के दौरान फहमान ने साफ किया वे सलमान खान के रियलिटी शो के अपकमिंग 18वें सीजन में नजर नहीं आएंगे. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'नहीं, बिल्कुल नहीं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fahmaan Khan (@fahmaankhan)

बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं होंगे फहमान खान

फहमान खान, जो इन दिनों अपने नए शो 'कृष्णा मोहिनी' के प्रमोशन में लगे हैं, जिन्होंने हाल ही में ये माना कि 'बिग बॉस' उनके लिए नहीं है. एक्टर ने कहा, 'वे ऐसे इंसान है, जो अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों की नजरों में नहीं लाना चाहते'. उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, 'वे एक एक्टर हैं और अगर लोग उनकी पर्सनल लाइफ पर चर्चा करने के बजाय उनके बारे में जजमेंटल हो, क्रिटिक करें और कॉम्प्लिमेंट करें तो उन्हें अच्छा नहीं लगेगा'. उन्होंने कहा, 'मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक हिस्सा हूं'. 

आरती सिंह ने शेयर किया विदाई का प्यारा सा VIDEO, भाई कृष्णा और मां के गले से लग खूब रोती नजर आईं एक्ट्रेस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fahmaan Khan (@fahmaankhan)

मैं एक एक्टर हूं....

एक्टर ने बात करते हुए आगे कहा, 'मैं यहां मनोरंजन करने के लिए हूं. मैं अपनी पर्सनल लाइफ को मनोरंजन के दायरे में नहीं आने दूंगा. मैं एक एक्टर हूं. मुझे लगता है कि आज मैं जिस मुकाम पर हूं, उसके लिए मैंने काफी मेहनत की है. आप मुझे जज कर सकते हैं. मेरी आलोचना कर सकते हैं या मेरी तारीफ कर सकते हैं, लेकिन मेरे काम के बारे में सोचिए'. बता दें, उनका शो इस हफ़्ते की शुरुआत में शुरू हुआ. एक्टर ने अपने शो के बारे में बात करते हुए कहा, 'बहुत अनोखा, बहुत नया, बहुत ताजा है'. 

Trending news