शादी के 9 साल बाद भी दृष्टि धामी और नीरज खेमका के बीच है पहली नजर जैसा प्यार, फोटो में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री
Advertisement
trendingNow12121967

शादी के 9 साल बाद भी दृष्टि धामी और नीरज खेमका के बीच है पहली नजर जैसा प्यार, फोटो में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

Drashti Niraj 9th Wedding Anniversary: दृष्टि धामी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति नीरज खेमका के साथ एक बेहद प्यारी और रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस के साथ शेयर किया है कि उनकी शादी को आज 9 साल पूरे हो चुके हैं और आज भी उनके बीच वैसा ही प्यार है जैसा पहली बार मिलने के दौरान था. 

शादी के 9 साल बाद भी दृष्टि धामी और नीरज खेमका के बीच है पहली नजर जैसा प्यार

Drashti Niraj Celebrates 9th Wedding Anniversary: 'गीत... हुई सबसे पराई' और 'मधुबाला... एक इश्क एक जुनून' जैसे टीवी शो से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली दृष्टि धामी और उनके पति नीरज खेमका आज अपनी 9वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पति नीरज के साथ एक बेहद ही रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. 

एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए जानकारी दी कि दोनों की शादी को आज यानी 21 फरवरी को 9 साल पूरे हो चुके हैं. इस खास मौके पर दृष्टि धामी ने पति नीरज के साथ एक बेहद प्यारी और रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए एक दिल छू लेने वाली पोस्ट शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'कोई रिटर्न नहीं और कोई रिफंड नहीं!!! सालगिरह मुबारक हो बेबी! नीरज खेमका हमें 9 की शुभकामनाएं'. 

दृष्टि धामी और नीरज खेमका की शादी को हुए 9 साल 

वहीं, फैंस को भी दोनों की फोटो फैंस को भी खूब पसंद आ रही है. फैंस भी कमेंट बॉक्स में दोनों को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं. दृष्टि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो तस्वीर पोस्ट की हैं वो दोनों का एक एक यादगार पल है, जिसको उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया है. फोटो में कपल काफी रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti)

दोस्त और फैंस दे रहे बधाई संदेश

फोटो में दृष्टि ने काले रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं, जबकि नीरज ने चेकर्ड शर्ट के साथ काली जींस कैरी की हुई है. दोनों साथ में काफी प्यारे और खुश नजर आ रहे हैं. दोनों का ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया, जिस पर दोनों के दोस्त और फैंस अपना-अपना प्यार और शुभकामनाएं भेज रहे हैं. अदिति गुप्ता, नकुल मेहता और मौनी रॉय जैसे कई सितारों ने दोनों को शादी के 9 साल पूरे होने पर हार्दिक शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिया. 

Trending news