'दीया और बाती हम' फेम पूजा सिंह कर रही हैं करण शर्मा संग शादी, जानें कब बनेंगे दूल्हा-दुल्हन
Advertisement
trendingNow12156581

'दीया और बाती हम' फेम पूजा सिंह कर रही हैं करण शर्मा संग शादी, जानें कब बनेंगे दूल्हा-दुल्हन

Pooja Singh-Karan Sharma Wedding: सुंरभि चंदना के बाद एक और टीवी एक्ट्रेस शादी करने के लिए तैयार है. 'ससुराल सिमर का 2' के करण शर्मा और 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस पूजा सिंह जल्द ही शादी करने वाले हैं. 

'दीया और बाती हम' फेम पूजा सिंह कर रही हैं करण शर्मा संग शादी, जानें कब बनेंगे दूल्हा-दुल्हन

Pooja Singh-Karan Sharma Wedding: टीवी इंडस्ट्री के ढेर सारे सितारों ने पिछले कुछ समय में शादी की है. कुछ दिन पहले ही 'नागिन' और 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की है. उनके बाद अब 'ससुराल सिमर का 2' (Sasural Simar Ka 2) के करण शर्मा (Karan Sharma) और 'दीया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) की एक्ट्रेस पूजा सिंह (Pooja Singh) शादी के लिए तैयार है. दोनों ने हाल ही में 'पिंकविला' के साथ बातचीत करते हुए अपने शादी की सारी डिटेल्स साझा की. 

कब है करण शर्मा और पूजा सिंह की शादी

करण शर्मा और पूजा सिंह महिनों की दोस्ती के बाद शादी करने वाले हैं. दोनों इस महीने के आखिर में शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी 30 मार्च को है. जबकि शादी से एक दिन पहले सारे रिती-रिवाज फॉलो किए जाएंगे. पूजा सिंह ने 'दीया और बाती हम' शो में काम किया है. वहीं, करण शर्मा ने 'ससुराल सिमर का 2' से घर-घर में पहचान बनाई. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शादी के लिए एक्साइटेड हैं दुल्हनिया रानी 

दुल्हनिया रानी पूजा सिहं ने एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए बताया कि दोनों नोर्थ इंडियन स्टाइल से शादी कर रहे हैं.  29 मार्च को हल्दी और मेहंदी की रस्में होंगी. पूजा बताती हैं कि उन्होंने बहुत कम लोगों को इंवाइट करने का फैसला लिया था, मगर मुंबई में रहने की वजह से गेस्ट की लिस्ट हर दिन बढ़ती जा रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

खास है पहली मुलाकात
करण शर्मा ने खुद खुलासा किया है कि उनकी पूजा से 3 महीने पहले मुलाकात हुई थी. इस दौरान दोनों का बोंड गहरा हुआ. इसी के बाद उन्होंने पूरी लाइफ एक दूसरे के साथ बिताने का फैसला लिया है और शादी के बंधन में बंध रहे हैं. दोनों की पहली मुलातात दिसंबर में हुई थी. 

पूजा पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहती हैं कि मैं उनका इंतजार कर रही थी. वो अपनी बहन के साथ आए थे. हमने बातें की और वाइब मैच हो गई. इसके बार करण उड़ारियां के लिए चंडीगढ़ गए. वापस लौटने के बाद उन्होंने कहा कि शादी करते हैं. बता दें कि करण और पूजा की यह दूसरी शादी है. 

Trending news