Bigg Boss 17: ये तो मानने को तैयार नहीं कि मैं इसका ब्वॉयफ्रेंड हूं, झूठी नंबर वन, समर्थ ने एंट्री लेते ही ईशा से किया झगड़ा, खूब रोए अभिषेक
Advertisement

Bigg Boss 17: ये तो मानने को तैयार नहीं कि मैं इसका ब्वॉयफ्रेंड हूं, झूठी नंबर वन, समर्थ ने एंट्री लेते ही ईशा से किया झगड़ा, खूब रोए अभिषेक

Bigg Boss 17 का लेटेस्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में आप देखेंगे कि ईशा मालवीय के करंट ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ने बिग बॉस में एंट्री ली. जिसके बाद अभिषेक, ईशा और समर्थ के बीच जमकर झगड़ा हुआ.

 

बिग बॉस 17 का लेटेस्ट प्रोमो

Bigg Boss 17 Promo: 'बिग बॉस' (Bigg Boss 17) के नए प्रोमो को देखकर ये तो तय है कि वीकेंड का वार में जबरदस्त बवाल होने वाला है. एक ओर ईशा और अभिषेक के बीच घर में ड्रामा देखने को मिल रहा है तो वहीं अब समर्थ जुरेल की घर में एंट्री हो गई है.समर्थ जुरेल ने घर में एंट्री ये कहकर ली कि वो ईशा के ब्वॉयफ्रेंड है. इसके बाद अभिषेक फूट-फूटकर रोने लगे और फिर तीनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया.

समर्थ जुरेल की एंट्री
इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि समर्थ की जैसे ही घर में एंट्री होती है तो घर में बवाल मच जाता है. पहले ईशा (Isha Malviya) की समर्थ से लड़ाई होती है उसके बाद अभिषेक संग जुबानी जंग इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि बात हाथापाई तक पहुंच जाती है. इसके बाद समर्थ गुस्से में ईशा से पूछते हैं कि तो हम डेट नहीं कर रहे. ईशा भी बिना वक्त गवाए गुस्से में लाल होकर जवाब देती हैं नहीं. ये सुनकर समर्थ का पारा और ज्यादा बढ़ जाता है. समर्थ ना केवल अभिषेक से लड़ते हैं बल्कि ईशा के साथ बदसलूकी करते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

फूट-फूटकर रोए अभिषेक
समर्थ के घर में एंटर करते ही अभिषेक रोने लगते हैं. अभिषेक को इस तरह रोता हुआ देख घरवालों का दिल भर आता है और वो उन्हें संभालते हैं. इसके बाद समर्थ गुस्से में कुछ ऐसा कहते हैं जिसके बाद दोनों की बहस इतनी ज्यादा बढ़ जाती है दोनों के बीच हाथापाई होने लगती है. सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 17' का ये प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर इतना तो साफ है 'बिग बॉस' का ये वीडियो धमाकेदार होने वाला है. आपको बता दें, इस हफ्ते घर से बेघर सोनिया बंसल हुई है. ये फैसला घरवालों ने सना खान को बचाकर लिया.

 

 

Trending news