Bigg Boss की आवाज बने विजय विक्रम सिंह और उनके परिवार को धमकी, किस कंटेस्टेंट के बाहर होने पर भड़के लोग!
Advertisement
trendingNow11988987

Bigg Boss की आवाज बने विजय विक्रम सिंह और उनके परिवार को धमकी, किस कंटेस्टेंट के बाहर होने पर भड़के लोग!

Bigg Boss Narrator: बिग बॉस में नरेटर की भूमिका में दिखने वाले विजय विक्रम सिंह ने हाल ही में खुलासा किया कि एक फेमस कंटेस्टेंट के एलिमिनेट हो जान पर उन्हें और उनके परिवार को ना सिर्फ ट्रोल किया गया बल्कि धमकियां भी मिलीं.   

Bigg Boss की आवाज बने विजय विक्रम सिंह और उनके परिवार को धमकी, किस कंटेस्टेंट के बाहर होने पर भड़के लोग!

Bigg Boss Vijay Vikram Singh: बिग बॉस के घर में अक्सर आपने एक आवाज सुनी..सुबह के 9 बजे...रात के 10 बजे...ये आवाज है शो के उस नरेटर की जो सालों से इस भूमिका को निभाते आ रहे हैं. वो घर के कंटेस्टेंट से नहीं बल्कि ऑडियंस से बात करते हैं और घर के घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हैं. इनका नाम है विजय विक्रम सिंह (Vijay Vikram Singh) और बिग बॉस (Bigg Boss) की बदौलत इस वक्त वो भी जाना-माना नाम बन चुके हैं. अब खबर है कि विजय विक्रम सिंह और उनके परिवार को एक फेमस कंटेस्टेंट के बाहर होने पर धमकियों का सामना करना पड़ा. 

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में विक्रम सिंह ने बताया कि पिछले दो सालों में एक बेहद ही पॉपुलर कंटेस्टेंट घर से बाहर हुआ जिसके बाद उन्हें और उनके परिवार को धमकियां मिलने लगीं जबकि वो कई बार ये बात साफ कर चुके हैं कि वो शो में महज एक आवाज है जो सीधा दर्शकों तक पहुंचती है और किसी कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन से उनका कोई लेना देना नहीं है. बावजूद उसके ना सिर्फ विजय विक्रम बल्कि उनके परिवार को भी जबरन इसमें घसीटा गया. हालांकि वो कंटेस्टेंट कौन था इसका खुलासा विजय ने नही किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Vikram Singh (@vijayvikram77)

विजय विक्रम ने बताया कि वो इस शो की महज आवाज हैं और सालों से सिर्फ अपना काम ही कर रहे हैं. जबकि बिग बॉस कोई और ही हैं जो सीधे कंटेस्टेंट से बात करता है, उन्हें निर्देशित करता है और उन्हें घर से बाहर करने का फैसला जनता की वोटिंग के आधार पर लेता है. 

कौन हैं बिग बॉस
अब बिग बॉस कौन हैं वो भी आपको बता देते हैं. बिग बॉस की भूमिका शो में विजय विक्रम सिंह नहीं बल्कि अतुल कपूर निभा रहे हैं जो वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं. इनकी दमदार आवाज की बदौलत ही पिछले 17 सीजन से वो इस शो से जुड़े हैं और अपने काम को बखूबी निभा रहे हैं. उनकी आवाज का आज हर शख्स दीवाना है. 

Trending news