'तुझे सुबह तक करूं प्यार...' Ankita के सामने आयशा खान से फ्लर्टी हुए Vicky Jain, भड़की एक्ट्रेस ने लगाई क्लास
Advertisement
trendingNow12046785

'तुझे सुबह तक करूं प्यार...' Ankita के सामने आयशा खान से फ्लर्टी हुए Vicky Jain, भड़की एक्ट्रेस ने लगाई क्लास

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में सबसे ज्यादा ध्यान दर्शकों का अगर किसी ने खींचा है तो वो है अंकिता लोखंडे और विक्की के झगड़ें, जो हर दिन के साथ बड़े होते जा रहे हैं. ऐसा ही कुछ शो के लेटेस्ट एपिसोड में हुआ. जब विक्की, अंकिता के सामने ही आयशा के साथ फ्लर्ट करने लगते हैं.   

Ankita के सामने आयशा खान से फ्लर्टी हुए Vicky Jain, भड़की एक्ट्रेस ने लगाई क्लास

Bigg Boss 17: टीवी के सबसे फेमस और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हर दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं. शो में कंटेस्टेंट्स के बीच तवान का माहौल भी बढ़ता जा रहा है. इस हफ्ते शो से अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) को घर से बाहर का रास्ता दिखा गया है. हर किसी की नजर उस कंटेस्टेंट पर अटकी हुई है, जो इस शो की ट्रॉफी अपने नाम कर सकता है. 

हालांकि, शो में दर्शकों का सबसे ज्यादा ध्यान अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने खींचा. दोनों के बीच शो की शुरुआत से ही झगड़े देखने को मिल रहे हैं, जिसको लेकर दोनों सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर बने रहते हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में ऐसा ही कुछ देखने को मिला. दरअसल, शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. 

अंकिता के सामने विक्की कर रहे आयशा से फ्लर्ट

वीडियो में घर के गार्डन एरिया में मुनव्वर फारुखी (Munawar Faruqui), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), विक्की कौशल (Vicky Kaushal), आयशा खान (Ayesha Khan) और ईशा मालविया (Isha Malviya) बैठे और आपस में बात करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच विक्की, ईशा और आयशा गार्डन एरिया में साथ लेटे और मस्त करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच आयशा ये कहते हुए चदर ओढ लेती हैं कि उन्होंने स्लीवलेस कपड़े पहने हैं. इसके तुरंत बाद विक्की इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म का एक गाना 'तुझे सुबह तक मैं करूं प्यार' गाने लगते हैं. 

भड़की अंकिता और लगा दी क्लास

जिसको सुनने के बाद अंकिता, जो मुनव्वर से गार्डन एरिया में ही  काउच पर बैठीं बात कर रही थी भड़क जाती हैं और विक्की से कहती हैं, 'ये क्या गंदी-गंदी बातें, तुझे करूं प्यार मैंने सुना. ईशा बता'. इस पर ईशा कहती हैं, 'उनका ऐसा कोई मतलब नहीं था'. फिर अंकिता कहती हैं, 'मैं अपने पति को अच्छे से जानती हूं कि क्या मतलब था', जिसके बाद आयशा विक्की से कहती हैं, 'ये बहुत गलत चला जाएगा' और विक्की कहते हैं, 'हां' और वहां बहस होने लगती हैं. 

Trending news