Bigg Boss 17: 'उसने सब कैमरा...', तहलका भाई का एविक्शन पर कुछ ऐसा रहा रिएक्शन, अभिषेक को किया टारगेट!
Advertisement
trendingNow11990028

Bigg Boss 17: 'उसने सब कैमरा...', तहलका भाई का एविक्शन पर कुछ ऐसा रहा रिएक्शन, अभिषेक को किया टारगेट!

Bigg Boss 17 Latest Update: बिग बॉस 17 के घर से सनी आर्या उर्फ तहलका भाई का एविक्शन हो गया है. तहलका ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सबसे पहले अभिषेक कुमार को टारगेट किया है.

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 Tehelka Bhai Eviction: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में सनी आर्या उर्फ तहलका भाई को नियम तोड़ने की वजह से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. तहलका भाई के एविक्शन पर उनके दोस्त अरुण फूट-फूटकर रोते नजर आए. लेकिन बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद तहलका भाई का गुस्सा फूट पड़ा है और उन्होंने अपने एविक्शन पर रिएक्शन भी दे डाला है. 

गुस्से वाले शख्स नहीं हैं तहलका भाई!

बिग बॉस 17 के घर से एग्जिट लेने के बाद तहलका भाई ने डीएनए को इंटरव्यू दिया. जहां तहलका भाई ने अपना आपा खोने वाली बात को कबूल किया. तहलका ने कहा, उन्होंने अभिषेक पर गुस्सा निकालकर गलती कर दी. साथ  ही सनी ने अपनी बात क्लियर करते हुए कहा वह एक गुस्से वाले शख्स नही हैं. उन्होंने किसी लड़की के साथ बदतमीजी नहीं की. उनकी किसी के साथ लड़ाई नहीं हुई, किसी के साथ हुई तो वो  था अभिषेक. 

अभिषेक ने सनी को था भड़काया!

सनी ने अपने इंटरव्यू में बताया कि अभिषेक ने एक अलग लेवल पर भड़काया था और वह सिर्फ अपने भाई अरुण महाशेट्टी को डिफेंड कर रहे थे. तहलका भाई ने कहा- मैं बहुत टाइमस से कंट्रोल करके बैठा था. यह हर बात में अरुण को टारगेट करता था, और अरुण मेरे भाई जैसा है. मैं ब्लेस्ड हूं उसके जैसा पाकर. तो मेरा आउटबर्स्ट हो गया था अरुण को बचाने के लिए. मैं अंदर से परेशान था, मेरा गुस्सा फोटो आ गया.

अभिषेक को किया तहलका ने टारगेट

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद तहलका भाई ने अभिषेक ने बताया कि अभिषेक का फिजिकल फाइट के बाद वाला रिएक्शन पूरा कैमरा के लिए था. और वो पहले इस बार कर चुका  है. सनी ने साथ ही बताया कि खानजादी काफी इरिटेटिंग हो गई है और वह इसके लिए अभिषेक को ब्लेम करती है.  

Trending news