Bigg Boss 17: समर्थ जुरेल हुए बेघर, फूट-फूटकर रोईं ईशा मालवीय, अभिषेक ने मांगी माफी
Advertisement
trendingNow12061891

Bigg Boss 17: समर्थ जुरेल हुए बेघर, फूट-फूटकर रोईं ईशा मालवीय, अभिषेक ने मांगी माफी

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के सोमवार के एपिसोड में समर्थ जुरेल बाहर हो गए. समर्थ जुरेल के घर से बेघर होने के बाद ईशा मालवीय बुरी तरह से टूट गई हैं. वह समर्थ के बाहर होने पर बुरी तरह रोती हैं. घर से बाहर निकलते ही अभिषेक कुमार भी समर्थ जुरेल से माफी मांगते हैं.

Bigg Boss 17 के घर से बाहर हुए समर्थ जुरेल

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में सिर्फ एक और दिन नहीं था, यह 'सोमवार का वार' एपिसोड था. एपिसोड की शुरुआत भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के घर में प्रवेश करने के साथ हुई और उन्होंने घर के सदस्यों के साथ कुछ हंसी-मजाक किया. इसके अलावा एपिसोड में एक इमोशनल एंगल भी देखा गया. लेकिन इसके साथ ही यह एक और दिन था, जब विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच एक और लड़ाई थी. अंकिता (Ankita Lokhande) और विक्की (Vicky Jain) की लड़ाई अब रोजमर्रा की घटना बन गई है.

शो में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के आने पर जमकर हंसी-मजाक और मस्ती हुई. भारती और हर्ष के जाने के बाद बिग बॉस ने मोहल्ले के सभी सदस्यों को बुलाया और घोषणा की कि समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) को घर से बाहर जाना होगा. समर्थ मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ चले जाते हैं, जबकि ईशा मालवीय (Isha Malviya) रोने लगती हैं. मनारा (Mannara Chopra) समर्थ की तारीफ करते हुए कहती हैं, "तुम बहुत प्यारे लड़के थे और मैं तुम्हें याद करूंगी." विक्की ने उन्हें शो का सबसे बड़ा एंटरटेनर बताया. अंकिता और सभी ने समर्थ को गले लगाया जबकि अभिषेक ने जाते समय समर्थ से सॉरी कहा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अभिषेक ने समर्थ को मारा था थप्पड़
बता दें कि कुछ हफ्ते पहले घर के अंदर समर्थ, ईशा और अभिषेक के बीच बहस हो गई थी, जिसका अंत अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ मारकर किया था. सलमान खान ने अभिषेक को उकसाने के लिए समर्थ की आलोचना की और कहा कि समर्थ को थप्पड़ मारने के बाद बाहरी दुनिया में अभिषेक हीरो बन गए हैं. 'वीकेंड का वार' में भी ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल को करण जौहर ने फटकार लगाई थी.

'अपनी दोस्ती के बदले में उससे कुछ भी उम्मीद नहीं की थी'
मनारा चोपड़ा ने साझा किया कि बिग बॉस 17 के घर के अंदर समर्थ एकमात्र दोस्त था, जिसने अपनी दोस्ती के बदले में उससे कुछ भी उम्मीद नहीं की थी. उन्होंने आगे कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि समर्थ बाहर निकल रहे हैं. समर्थ ने सभी को गले लगाया और जैसे ही अंकिता ने उससे कहा कि वह उसे घर के अंदर याद करेगी. इस पर समर्थ ने उनसे पूछा कि क्या वे बाहर मिलेंगे. उनके जाने के बाद भी मनारा ने ये बात बाकी प्रतियोगियों से शेयर की.

समर्थ जुरेल के जाने के बाद ईशा मालवीय के निकले आंसू
समर्थ जुरेल के जाने के बाद ईशा मालवीय खूब रोईं और कहा कि बिग बॉस 17 के घर में उन्हें अकेलापन महसूस होता है. अंकिता लोखंडे ने उन्हें सांत्वना दी और साझा किया कि वह उनके साथ रहेंगी. उन्होंने यह भी कहा कि यदि समर्थ कप्तान होते, तो वह सेफ होते. समर्थ के बाहर निकलने के बाद मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार को दूसरे दिन की घटना पर चर्चा करते हुए सुना गया. ये दोनों अभिषेक के समर्थ को थप्पड़ मारने वाली बात का जिक्र कर रहे थे. मुनव्वर ने बताया कि यही वजह है कि समर्थ को कम वोट मिले.

फिर लड़े अंकिता लोखंडे और विक्की जैन
इसी एपिसोड में अंकिता और विक्की के झगड़े ने एक बार फिर से तूल पकड़ लिया. जब एक्ट्रेस ने अपने बिजनेसमैन पति को उनकी ड्यूटी याद दिलाई तो यह बात उनके ईगो को रास नहीं आई. विक्की को अंकिता पर चिल्लाते हुए यह कहते हुए देखा गया कि वह अब कैप्टन नहीं हैं. लड़ाई इस स्तर तक बढ़ गई कि अंकिता को यह कहते हुए सुना गया, 'मैं जा रही हूं तुझे छोड़ कर'.

घर में बचे हैं सिर्फ 8 कंटेस्टेंट्स
समर्थ जुरेल के जाने के बाद बिग बॉस 17 के घर में 8 प्रतियोगी बचे हैं, जिनमें मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, अरुण मैशेट्टी, मनारा चोपड़ा और नई वाइल्डकार्ड आयशा खान शामिल हैं. 28 जनवरी को शो को अपना अंतिम विजेता मिल जाएगा.

Trending news