Bigg Boss 17: अंकिता के सपोर्ट में आए सलमान, विक्की जैन की फैमिली की लगाई क्लास, बोले- बिलासपुर में कोई नहीं जानता...
Advertisement
trendingNow12071724

Bigg Boss 17: अंकिता के सपोर्ट में आए सलमान, विक्की जैन की फैमिली की लगाई क्लास, बोले- बिलासपुर में कोई नहीं जानता...

Bigg Boss 17 Latest Updates: वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने अंकिता लोखंडे को सपोर्ट किया है. और विक्की जैन की फैमिली की जमकर क्लास लगाई है. सलमान खान ने अंकिता की सास को नखरे उठाने वाली बात के लिए भी सुनाया.

बिग बॉस 17 अंकिता-विक्की

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande-Vicky Jain: बिग बॉस सीजन 17 के फिनाले को एक हफ्ते से भी कम बचा है. ऐसे में हर दिन शो में नया ट्विस्ट एंड ड्रामा देखने को मिल रहा है. बिग बॉस 17 के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स की फैमिली ने हिस्सा लिया था, जहां विक्की जैन (Vicky Jain) की फैमिली की सलमान खान (Salman Khan) ने जमकर क्लास लगाई. सलमान खान ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का सपोर्ट करते हुए, विक्की जैन की भाभी को कई बातें सुनाईं.

नखरे उठाने वाली बात पर सलमान खान ने कसा तंज

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के फैमिली वीक में जब विक्की जैन की मां ने बीबी हाउस में एंट्री ली थी, तो उन्होंने अंकिता को लेकर कई बातें कही थीं. फिर विक्की की मां का एक इंटरव्यू वायरल हुआ था, जहां वह कहती अंकिता के नखरे उठाने वाली बात कहती दिखी थीं. इन्हीं सब पर सलमान खान (Salman Khan Show) ने अब विक्की की फैमिली की क्लास लगाई है. सलमान खान ने अंकिता की सास के कमेंट पर कहा- एक पति के नाते यह विक्की की जिम्मेदारी है. यह उसकी जिम्मेदारी है कि वह अंकिता के खर्चों, मूड स्विंग्स और ड्रामा का ध्यान रखे. अगर वह नहीं करेगा, तो कौन करेगा?

सलमान खान ने अंकिता को किया सपोर्ट

बिग बॉस 17 वीकेंड का वार एपिसोड में विक्की (Vicky Jain Bigg Boss 17) की भाभी ने कहा कि बहुत सारे लोग और रिश्तेदार विक्की के पैरेंट्स को कॉल करके कपल की लड़ाईयों के लिए बोल रहे हैं. विक्की की भाभी की बात सुनकर सलमान खान ने अंकिता को सपोर्ट करते हुए कहा- ऐसे लोगों को जिंदगी से काट देना चाहिए जो गैंगरीन की तरह होते हैं. सलमान ने साथ ही कहा- 'वह जलते हैं, वह तुम्हारी सास को पोक करते हैं और वह हो भी जाती हैं. अगर वह कहते हैं कि कैसे अंकिता इतने बड़े परिवार में आ गईं, तो क्या अंकिता छोटे परिवार से हैं? आपके परिवार को कोई नहीं जानता था, बिलासपुर में कोई नहीं जानता था. इसको हिंदुस्तान में बच्चा बच्चा जानता है.' इतना ही नहीं सलमान खान ने यह भी बताया कि अंकिता (Ankita Lokhande Bigg Boss 17) को कई बार शो ऑफर किया गया था लेकिन वह विक्की के साथ ही आईं.  

Trending news