Bigg Boss 17: टॉप 5 में पहुंचे इस कंटेस्टेंट को रोहित शेट्टी ने बताया Non-Deserving, बोले- 'उस लड़की का आपने...'
Advertisement
trendingNow12079725

Bigg Boss 17: टॉप 5 में पहुंचे इस कंटेस्टेंट को रोहित शेट्टी ने बताया Non-Deserving, बोले- 'उस लड़की का आपने...'

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें रोहित शेट्टी मुनव्वर फारुकी की जमकर क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. रोहित शेट्टी टॉप 5 में पहुंचे मुनव्वर फारुकी को नॉन डिजर्विंग भी बता देते हैं. 

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले रोहित शेट्टी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अभिषेक कुमार, अंकिता  लोखंडे और मुनव्वर फारुकी पर अपने तीखे सवालों के बाण खूब छोड़े हैं. रोहित शेट्टी ने तो सरेआम मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को नॉन डिजर्विंग तक बता दिया. इतना ही नहीं रोहित ने कॉमेडियन को एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला का नाम टीवी पर घसीटने को लेकर भी खूब सुनाया. 

रोहित शेट्टी ने मुनव्वर फारुकी की लगाई क्लास!

कलर्स टीवी ने बिग बॉस 17 का नया प्रोमो हाल ही में शेयर किया है. प्रोमो वीडियो में रोहित (Rohit Shetty Bigg Boss) बिना नाजिल का नाम लिए कहते हैं- 'उस लड़की का आपने और आयशा ने तमाशा बना दिया. वरना आप यहां पर नॉन डिजर्विंग कंटेस्टेंट होते, इतने बोरिंग हो गए थे. झूठी कहानी आप रच रहे थे.' रोहित शेट्टी की बात को बीच में काटकर ही मुनव्वर (Munawar Faruqui Bigg Boss) बोलते हैं- 'वैसा ब्रेकअप था कि हमें पता था कि नहीं रहना साथ में तो बहुत क्लोजर भी नहीं था...' मुनव्वर की बात खत्म होने पर रोहित कहते हैं आपने पूरा सीजन प्ले अलॉन्ग किया, जवाब हां मिलने पर रोहित कहते हैं- 'आपने दर्शकों को भी धोखे में रखा.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आयशा खान ने खोले थे मुनव्वर फारुकी के राज!

आयशा खान (Ayesha Khan Bigg Boss) ने जब वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर बिग बॉस के घर में कदम रखा था तो उन्होंने मुनव्वर फारुकी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. आयशा का कहना था कि मुनव्वर बिग बॉस के घर में आने से पहले किसी दूसरी लड़की को रिश्ता भेजकर आया था. इससे पहले आयशा ने मुनव्वर पर डबल डेट करने और दो लड़कियों (आयशा और मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला) को धोखे में रखने का आरोप भी लगाया था.

Trending news