Bigg Boss 17 Opinion: अंकिता लोखंडे ने खेली गंदी गेम? 'महानता की देवी' बन विक्की जैन को ही बनाया बली का बकरा
Advertisement
trendingNow12074663

Bigg Boss 17 Opinion: अंकिता लोखंडे ने खेली गंदी गेम? 'महानता की देवी' बन विक्की जैन को ही बनाया बली का बकरा

Bigg Boss 17 Ankita lokhande: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता पूरा बिग बॉस 17 छाया रहा है. अब खबरें आ रही हैं कि विक्की जैन घर से बेघर होने वाले हैं. ऐसे में एक बात तो कहनी होगी कि अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को ही बलि का बकरा बनाया है. पढ़िए ये ओपिनियन.

Bigg Boss 17 Opinion: अंकिता लोखंडे ने खेली गंदी गेम? 'महानता की देवी' बन विक्की जैन को ही बनाया बली का बकरा

माना अंकिता लोखंडे दमदार एक्ट्रेस हैं. ये भी मानते हैं कि उन्होंने अपने दम पर जो कामयाबी हासिल की वो जबरदस्त है. ये भी सही है कि वह मजबूत कंटेस्टेंट हैं और अच्छी वाइफ हैं. लेकिन ये कैसे तय होता है कि विक्की जैन अच्छे पति नहीं है. पूरा सीजन जिस तरह अंकिता लोखंडे की छवि को बनाने की कोशिश की गई, वो भी ठीक था. लेकिन विक्की जैन को गिराकर ये सब करना, ये कतई बकवास है.

वैसे तो मियां-बीवी के झगड़े में जो बुले वही बुरा बनता है.लेकिन जब दोनों रियालिटी शो पर हैं और इनका रिश्ता जगजाहिर है तो मैं क्यों न इस पर कुछ कहूं. बिग बॉस के दर्शक होने के नाते ये मुझे ये साफ साफ दिख रहा है कि किस कदर प्रेस कॉन्फ्रेंस वाले टास्क से लेकर वीकेंड के वार पर सलमान खान तक ने हर बार विक्की जैन को कमत्तर की आंकने की कोशिश की है.हर किसी ने विक्की की ही गलतियां गिनाई हैं लेकिन क्या अंकिता की कोई गलती नहीं?

बात में दम है
'द खबरी' ने एक ट्वीट किया, 'सारे इल्जाम विक्की जैन के माथे पर मंड दिए गए. जबकि अंकिता लोखंडे ही इनसिक्योर, इरिटेटिंग, रोतड़ू, जलनखोर और शिकयाती हैं. और अचानक उन्हें महानता की देवी बन गई हैं.'

 

पति के कंधे पर बंदूक
कहीं न कहीं ये बातें एकदम सही हैं. शुरुआत से लेकर अब तक विक्की जैन को एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया है. वह भी वो कंटेस्टेंट, जो शो में बिना किसी फैन फॉलोइंग के आए थे. 'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे को जहां पति का साथ देना चाहिए था, उल्टा उन्होंने विक्की के कंधे पर रखकर ही गेम खेली.

अंकिता को ये सब नहीं पसंद
जब शो में ऐश्वर्या शर्मा और नील थे तो अंकिता के पास लड़ने के लिए लोग थे. फिर अभिषेक और मन्नारा से भी वह जी भरकर लड़ चुकी हैं. हर बात का उनका एक ही जवाब होता है, वह दिल से खेलती हैं. उनके लिए रिश्ते मायने रखते हैं. अरे, अंकिता जी... ये सब तो ठीक है लेकिन ये सब अपने एक्शन में भी तो दिखाते हैं. जब-जब आपको कोई नहीं मिला तो आप विक्की जैन का नाम लेकर ही कुछ न कुछ जपती हो. अंकिता तो खुद शो में कह चुकी हैं कि वह इनसिक्योर हैं. जब विक्की जैन की मन्नारा से दोस्ती हुई तो अंकिता को नहीं भाया. जब उनकी अभिषेक से दोस्ती हुई तो उन्हें वो भी ठीक नहीं लगा.

विक्की जैन से मुद्दे
विक्की जैन की सब घरवालों से अच्छी पट रही थी तो अंकिता की शिकायत थी कि वह उन्हें समय नहीं देते हैं. फिर बात में अंकिता को इनसिक्योरिटी की परेशानी भी हुई. फिर कहने को कुछ नहीं बचा तो उन्होंने खूब रो-रोकर दिखाया कि उनके साथ कितना गलत हो रहा है. लेकिन गलत क्या... ?  पहले तो अंकिता ही बार बार अपने रिश्ते पर सवाल उठाती हैं. कभी कहती हैं कि उन्होंने शादी करके गलती की तो कभी कहती हैं कि गलत इंसान से कर ली. लेकिन जब विक्की ने परेशान होकर कहा कि क्या वह उनसे तलाक लेना चाहती हैं तो वह उसी शब्द को पकड़कर रोने लगीं कि तुम डिवोर्स लेना चाहते हो क्या?

अंकिता लोखंडे की शिकायतें
एक और बात. अंकिता को ये भी शिकायत रहती है कि विक्की उन्हें बोलने नहीं देते. उनका साइड नहीं लेते. क्या अंकिता ने हर बार अपने पति का साइड लिया है? इसका जवाब है नहीं. याद कीजिए वीकेंड के वार का वो टास्क जब मुनव्वर और विक्की में से अंकिता को एक को बड़बोले का टैग देना था तो उन्होंने इसके लिए भी पति को ही चुना था. जिसके बाद दोनों पति-पत्नी की लड़ाई हुई थी.

अंकिता लोखंडे ने पति को बनाया विलेन?
आखिरी बात ये कि अंकिता लोखंडे को लेकर इसलिए भी सिम्पैथी मिलती है कि वह रिश्तों में डरती हैं कि कहीं उनसे वो दूर न हो जाए. वह विक्की जैन को खोना नहीं चाहती हैं. अगर वाकई वह रिश्तों की इतनी कद्र करती हैं तो उन्हें पति को विलेन नहीं हीरो बनाना चाहिए था. सबके सामने अंकिता ने पति पर कीचड़ उछालने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. शायद ही विक्की पर इतना वार किसी ने किया होगा जितना अंकिता ने किया है.

विक्की जैन हुए बेघर
अब खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले विक्की जैन का सफर खत्म हो गया है. वह ट्रॉफी जीतने से चूक गए हैं. तो अब अंकिता लोखंडे इस हफ्ते क्या करेंगी,  किससे इनसिक्योर और शिकायतें करेंगी, ये देखते हैं.

Trending news