Bigg Boss 17: 'मुझे नफरत मिलनी...', आरोपों के बाद मुनव्वर ने मांगी माफी; आयशा खान का ऐसा रहा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12019492

Bigg Boss 17: 'मुझे नफरत मिलनी...', आरोपों के बाद मुनव्वर ने मांगी माफी; आयशा खान का ऐसा रहा रिएक्शन

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारुकी आरोपों के बाद आयशा खान से माफी मांगते नजर आए हैं. मुनव्वर की माफी के अलावा लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा के बीच गंदी लड़ाई देखने को मिलती है.

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui-Ayesha Khan: बिग बॉस 17 में आयशा खान की एंट्री के बाद से मुनव्वर फारुकी का पूरा का पूरा गेम पलट गया है. मुनव्वर फारुकी पर आयशा खान ने आते ही डबल डेट करने जैसे आरोप लगा दिए हैं. लेकिन अब आरोपों के बाद मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui), आयशा खान से माफी मांगते नजर आए हैं. मुनव्वर फारुकी आरोपों के बाद पहले खूब इमोशनल होते नजर आए, फिर कॉमेडियन ने देर रात अकेले में आयशा खान (Ayesha Khan) के साथ बैठकर बात की.

मुनव्वर फारुकी ने मांगी आयशा खान से माफी

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में करीब सुबह के 4 बजे मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui Bigg Boss), आयशा खान के पीछे सोफा पर जाकर बैठ जाते हैं. जैसे ही मुनव्वर बैठते हैं, आयशा कहती हैं- आपको कुछ बोलना है तो बोलो. जब दोनों बात कर रहे होते हैं तब आयशा एक बार फिर से मुनव्वर के डबल डेट करने वाली बात उठाती हैं. जिसपर मुनव्वर माफी मांगते हैं, फिर आयशा कहती हैं- मैं आपकी माफी को अभी एक्सेप्ट नहीं करती जब तक आपके एक्शन्स में डिफरेंस नहीं दिखाई देता. आयशा खान साथ ही मुनव्वर से कहती हैं कि कैसे उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ भी चीजें खराब की है. आयशा कहती हैं- आप उसकी जगह खड़े होकर देखो, सह पाते आप ये?

मुनव्वर फारुकी ने आयशा के आरोपों पर कही ये बात

मुनव्वर फारुकी पहले आयशा की बातें सुनते हैं फिर कहते हैं- मैं वो शख्स हूं जिसे नफरत मिलनी चाहिए. मैंने चीजें की हैं और यह उसी का नतीजा है. मुनव्वर आगे कहते हैं- मैं जहां पर हूं इस वक्त, मैं कोई सिमपैथी के लिए नहीं कर रहा हूं और जो रिलाइजेशन का बात है वो दिख जाएगा. मुनव्वर की बात खत्म होते ही आयशा उठकर चली जाती हैं. जिसके बाद मुनव्वर कहते हैं- अल्लाह मुझे माफ करना. 

मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे फिर भिड़ीं

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला कि मनारा (Manara Chopra), गार्डन एरिया में रिंकू और ऐश्वर्या से अंकिता (Ankita Lokhande) के बारे में बात कर रही होती हैं. तभी मनारा कहती हैं कि अंकिता बेवकूफ हैं एकदम डंब हैं. लेकिन अंकिता पीछे से चुपके से आकर मनारा की बातें सुन लेती हैं. मनारा कहती हैं कि आयशा बाहर से आई हैं तो अंकिता पूछने लग गई हैं कि वह कैसी लग रही हैं...तभी अंकिता चिढ़ जाती हैं और वह मनारा पर बरस पड़ती हैं. दोनों के बीच बुरी तरह से तू-तू-मैं-मैं हो जाती है.

Trending news