Bigg Boss का चाबुक चलते ही लाइन पर आ गए ये सुस्त कंटेस्टेंट, अब दिखा रहे असली रूप
trendingNow11984264

Bigg Boss का चाबुक चलते ही लाइन पर आ गए ये सुस्त कंटेस्टेंट, अब दिखा रहे असली रूप

Bigg Boss 17 Updates: बिग बॉस ने जैसे ही एलिमिनेशन का चाबूक चलाया वैसे ही घर के सुस्त कंटेस्टेंट जाग गए हैं और खेल को एक अलग ही ढंग से खेलना उन्होंने शरू कर दिया है.

Bigg Boss का चाबुक चलते ही लाइन पर आ गए ये सुस्त कंटेस्टेंट, अब दिखा रहे असली रूप

Bigg Boss 17 Lazy Contestants: बिग बॉस 17 में भी हर सीजन की तरह जहां आते ही कुछ कंटेस्टेंट काफी एक्टिव दिखे तो वहीं कुछ ऐसे भी रहे जो अपने सुस्त रवैये से ना के बराबर घर में दिखे. कई बार बिग बॉस और सलमान खान (Salman Khan) ने खुद उन कंटेस्टेंट को चेतावनी दी कि अगर वो खेल को खेलना शुरू नहीं करेंगे तो इसका नतीजा उन्हें भुगतना होगा और वही हुआ भी. शो में कंटेस्टेंट की छंटनी का दौर शुरू हुआ और नावेद के बाद जिग्ना वोरा (Jigna Vora) को भी घर से बाहर का रास्त दिखा दिया गया. नतीजा अब बाकी के सुस्त कंटेस्टेंट भी लाइन पर आ गए हैं और मजबूरी में ही सही उन्हें असली रूप दिखाना ही पड़ा. 

एक्टिव हुए सुस्त नील

15 अक्टूबर से बिग बॉस का आगाज हुआ था और तब से लेकर अब तक टीवी का बेहद ही चर्चित कपल कोना पकड़ कर बैठा था. हम बात कर रहे हैं नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की. कुछ हफ्ते बीतने के बाद ऐश्वर्या कुछ एक्टिव भी हुईं तो वो उनके खिलाफ नेगेटिव चला गया. वहीं नील सुस्त के सुस्त ही रहे. लेकिन जैसे ही बिग बॉस ने घरवालों पर एलिमिनेशन का चाबुक चलाया तो वो एकाएक शो में सक्रिय हो गए और अब उनका वो चेहरा दिख रहा है जिसे अभी तक वो छिपाते आ रहे थे. हाल ही में वो बेवजह अंकिता लोखंडे से भिड़ते दिखे.

अरुण-तहलका में भी छोड़ा बेड
शुरू से लेकर अब तक सनी आर्या और अरुण माशेट्टी जब-जब एपिसोड में दिखे तो सिर्फ बेडरूम में ही दिखे. लेकिन इन दिनों वो भी गार्डन एरिया में ज्यादा नजर आते हैं. एविक्शन का डर सताते हैं दोनों ने भी खेल दिखाना शुरू कर दिया है और इसी के साथ उनकी अनदेखी पर्सनेलिटी भी नजर आ रही है. 

रिंकू भी दूसरे कंटेस्टेंट संग बना रहीं रिश्ता
शुरुआती कुछ हफ्ते बमुश्किल ही जिग्ना वोरा के अलावा रिंकू धवन किसी से बात करती भी दिखीं लेकिन अब जिग्ना शो से निकल चुकी हैं और धीरे-धीरे ही सहीं वो भी खेल को खेल के तरीके से खेलने लगीं हैं. वो दूसरे कंटेस्टेंट संग बॉन्ड बना रही हैं और अपनी बात रखती दिखती हैं.   

Trending news