Abhishek Kumar: टिकटॉक से टीवी...फिर कुछ ऐसे बिग बॉस 17 तक का सफर किया तय, अभिषेक के बारे में नहीं जानते होंगे ये बातें!
Advertisement
trendingNow12082748

Abhishek Kumar: टिकटॉक से टीवी...फिर कुछ ऐसे बिग बॉस 17 तक का सफर किया तय, अभिषेक के बारे में नहीं जानते होंगे ये बातें!

Bigg Boss 17 Abhishek Kumar: टीवी पर आने से पहले अभिषेक कुमार एक सोशल मीडिया स्टार हुआ करते थे. टिकटॉक पर वीडियो बनाने वाले अभिषेक आज बिग बॉस के टॉप 5 में अपनी जगह बना चुके हैं. आइए, यहां जानते  हैं अभिषेक कुमार की जर्नी के बारे में.

अभिषेक कुमार बिग बॉस 17

Abhishek Kumar Life Journey: टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का सीजन 17 अपने आखिरी पड़ाव पर आ पहुंचा है. सलमान खान (Salman Khan) होस्टेड शो के सीजन 17 का आज फिनाले है. बिग बॉस 17 को टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं, जिसमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा, अरुण महाशेट्टी और अभिषेक कुमार का नाम शामिल है. जी हां...अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar), बिग बॉस के टॉप 5 में हैं और विनिंग ट्रॉफी के मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं बिग बॉस के फिनाले में पहुंचने वाले अभिषेक कुमार कभी टिकटॉक वीडियोज बनाया करते थे?

टिकटॉक से टीवी का सफर किया तय!

28 साल के अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar Bigg Boss 17) का होमटाउन मंडी में है. अभिषेक कुमार का असली नाम अभिषेक पांडे है. एक्टर के फेम और नेम की बात करें तो अभिषेक को पॉपुलैरिटी टिकटॉक से मिली है. टिकटॉक के बाद यूट्यूब पर शॉर्ट वीडियोज और रील्स बनाने वाले अभिषेक सोशल मीडिया स्टार हैं. सोशल मीडिया पर नाम कमाने के बाद अभिषेक ने टीवी की दुनिया में 'उड़ारियां' शो से कदम रखा था. 'उड़ारियां' से घर-घर में पॉपुलैरिटी पाने के बाद अभिषेक कुमार को बिग बॉस में एंट्री मिली थी.

बिग बॉस का सफर रहा खूब उतार-चढ़ाव से भरा!

बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17 Finale) के मंच पर अभिषेक कुमार का सामना उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और को-एक्ट्रेस ईशा मालवीय से हुआ. शो में दोनों ने भले एंट्री साथ ली थी, लेकिन अभिषेक और ईशा का रिश्ता कई उतार चढ़ाव से गुजरा. शो में एंट्री लेते ही ईशा ने अभिषेक के गुस्से और व्यवहार के बारे में खुलासे किए. लेकिन धीरे-धीरे ईशा मालवीय के बारे में भी कई पर्चे खुले. फिर ईशा मालवीय के लेटेस्ट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल की शो में एंट्री हुई, जिसके बाद अभिषेक कुमार कई बार इमोशनल हुए तो कई बार एग्रेसिव होते नजर आए. बिग बॉस के घर में उतार-चढ़ाव का सफर तय करने के बाद अभिषेक कुमार अब टॉप 5 में अपनी जगह बना चुके हैं.

Trending news