Bigg Boss 17 के फिनाले से ठीक पहले बादशाह ने किया मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट, बोले- ट्रॉफी तो भाई ही लेकर जाएगा
Advertisement
trendingNow12079953

Bigg Boss 17 के फिनाले से ठीक पहले बादशाह ने किया मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट, बोले- ट्रॉफी तो भाई ही लेकर जाएगा

Bigg Boss 17 Badshah Support to Munawar Faruqui: 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले रविवार को है. यानी 28 जनवरी को साफ हो जाएगा कि कौन विनर होगा और कौन ट्रॉफी घर लेकर जाएगा. ऐसे में फिनाले से ठीक पहले रैपर बादशाह ने मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट किया है. साथ ही, लोगों से वोट की अपील भी की. आइए दिखाते हैं रैपर का वीडियो.

बादशाह मुनव्वर

'बिग बॉस 17' के फिनाले में चंद दिन बाकी है. रविवार को साफ हो जाएगा कि कौन इस सीजन का विनर होगा. मुनव्वर के समर्थन में अब रैपर बादशाह खुलकर सामने आए हैं।  उन्‍होंने कहा कि 'वह जीतेंगे'. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, म्यूजिक किंग ने शो में मुनव्वर की जर्नी का सपोर्ट किया. साथ ही फैंस को वोट करने की अपील भी की.

बादशाह ने कहा, 'सभी को नमस्कार, मैं आमतौर पर ऐसा नहीं करता, लेकिन यह मेरे भाई के बारे में है. तो आप 'बिग बॉस' को जरूर फॉलो करते होंगे. वहां पर मेरा भाई है मुनव्वर, और अगर आपको लगता है कि वह शो जीतने का हकदार है तो कृपया उसके लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें, और यदि आप शो को फॉलो नहीं करते है तो भी लिंक पर क्लिक करें और उसके लिए वोट करें.'

बादशाह ने किया मुनव्वर को सपोर्ट
रैपर बादशाह ने मुनव्वर के प्रति अपना समर्थन दिखाया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया और कहा, "वैसे तो मुझे कहने की जरूरत नहीं है, लेकिन 'बिग बॉस' में मुनव्वर ही जीतेगा. वोट करो, वोटिंग लिंक यहां है, क्योंकि ट्रॉफी तो...पता ही है.

कौन-कौन हैं टॉप 5 में
मालूम हो, Bigg Boss सीजन 17 अब रविवार के बाद खत्म हो जाएगा. सलमान खान ही ग्रैंड फिनाले पर इस शाम को होस्ट करेंगे. मुनव्वर के अलावा अरुण महाशेट्टी , मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे फाइनलिस्ट हैं.

Trending news