Bigg Boss 17: सास की इस बात पर भड़की अंकिता लोखंडे, बोलीं- 'मेरे पापा की डेथ...'
Advertisement
trendingNow12050949

Bigg Boss 17: सास की इस बात पर भड़की अंकिता लोखंडे, बोलीं- 'मेरे पापा की डेथ...'

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे की सास ने बिग बॉस 17 के एक एपिसोड में एक्ट्रेस द्वारा विक्की जैन को लात मारने की बात को फिर से उठाया. उन्होंने खुलासा किया कि एपिसोड के बाद उनके ससुर ने अंकिता की मां को फोन किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस परेशान हो जाती हैं.

 

 विक्की जैन की मां ने उठाया अंकिता लोखंडे के माता-पिता के रिश्ते पर सवाल?

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) उस समय काफी परेशान हो गईं, जब उनकी सास (Ankita Mother in law) ने खुलासा किया कि बिग बॉस 17 में अंकिता और विक्की (Vicky Jain) के बीच हुई लड़ाई के बाद उनके ससुर ने एक्ट्रेस की मां को फोन किया था. शो के एक नए प्रोमो में दिखाया गया कि विक्की जैन की मां और अंकिता की मां बिग बॉस (Bigg Boss 17) के घर में प्रवेश करती हैं. प्रोमो में विक्की की मां को अंकिता के साथ अकेले समय बिताते और उनके झगड़ों पर चर्चा करते हुए देखा गया, जो पिछले कुछ समय से सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

वीडियो की शुरुआत में अंकिता लोखंडे की मां (Ankita Lokhande Mother) कहती हैं, ''तुम लोग जैसे हो, वैसे नहीं दिख रहे हो.'' अंकिता उनसे पूछती हैं कि क्या हम बहुत ज्यादा लड़ रहे हैं? इस पर अंकिता की मां कहती हैं, ''बहुत ज्यादा हो रहा है.'' इसके बाद अंकिता से बात करते हुए विक्की जैन की मां को देखा जाता है.

अंकिता के ससुर ने किया था एक्ट्रेस की मां को फोन
सोशल मीडिया पर शेयर एक वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की जैन की मां ने एक एपिसोड में अंकिता द्वारा उनके बेटे को लात मारने पर निराशा व्यक्त की. उन्होंने अंकिता से बात करते हुए कहा, ''जिस दिन तुमने विक्की को लात मारी, पापा ने तुरंत तुम्हारी मां को फोन किया. उन्होंने पूछा, ''क्या तुमने भी अपने पति को इसी तरह लात मारी थी?''

अंकिता ने अपनी सास को कहा- आप मम्मी-पापा को मत बोलो
अंकिता लोखंडे इससे परेशान हो जीता हैं और पलटवार करते हुए कहती हैं, ''मेरी मां को फोन करने की क्या जरूरत थी? मेरे पापा की मौत हो गई है, आप मम्मी पापा को मत बोलो.'' अंकिता और विक्की के बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश करने से कुछ महीने पहले अगस्त में अंकिता के पिता शशिकांत लोखंडे का निधन हो गया था.

विक्की जैन की मां घरवालों से की खूब बात
विक्की जैन की मां ने घर में एंट्री करते ही मजाक करना शुरू कर दिया. विक्की की मां कहती हैं, ''किसी ने मुझसे कहा कि मैं वाइल्डकार्ड के तौर पर अंदर जा रही हूं. मैंने उनसे कहा कि भैया माफ कर दो.'' इस पर विक्की और बाकी लोग सभी हंसने लगते हैं. विक्की की मां बिग बॉस 17 के अन्य सदस्यों के साथ घुलती-मिलती नजर आईं. 

अंकिता ने कहा- विक्की से शादी का है पछतावा
शो में उनकी उपस्थिति तब हुई, जब अंकिता ने कहा कि उन्हें विक्की से शादी करने का पछतावा है. विक्की की मनारा चोपड़ा से नजदीकियों को लेकर हाल ही में इस जोड़े में तीखी बहस हो गई थी. जिस पर अंकिता ने कबूल किया था कि उन्हें उन दोनों की बॉन्डिंग पसंद नहीं है. जिसके कारण अंकिता और विक्की के बीच काफी बड़ी लड़ाई हुई.

Trending news