Bigg Boss 17: अंकिता-विक्की के झगड़ों की अभिषेक ने खोली पोल, बोले- 'रात को माइक उतार के...'
Advertisement
trendingNow12067539

Bigg Boss 17: अंकिता-विक्की के झगड़ों की अभिषेक ने खोली पोल, बोले- 'रात को माइक उतार के...'

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई को लेकर अभिषेक कुमार ने हैरान कर देने वाली बात कही है. अभिषेक का कहना है कि अंकिता और विक्की रात में माइक उतारकर रजाई में बात करते और स्ट्रैटिजी बनाते हैं. 

बिग बॉस 17 अंकिता और विक्की

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande-Vicky Jain: बिग बॉस सीजन 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के खूब तगड़े झगड़े देखने को मिल रहे हैं. कई बार अंकिता (Ankita Lokhande) रोती-बिलखती भी दिखाई दे चुकी हैं. इतना ही नहीं अंकिता-विक्की को फैमिली वीक में उनके घरवालों ने भी समझा दिया है लेकिन फिर भी कपल के बीच लगभग हर दिन झगड़ा होता है. ऐसे में फैंस को चिंता होने लगी है कि कहीं अंकिता और विक्की (Vicky Jain) का रिश्ता ना टूट जाए. इन्हीं सब के बीच बिग बॉस 17 के लाइव फीड से अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां अभिषेक, अंकिता और विक्की के झगड़ों की पोल खोलते दिखाई दे रहे हैं. 

अभिषेक ने अंकिता-विक्की के झगड़ों की पोल खोली

बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) के लाइव फीड से अभिषेक कुमार का एक वीडियो क्लिप सामने आया है. जहां अभिषेक कुमार, अंकिता और विक्की के झगड़ों पर कहते दिख रहे हैं- 'मैं बताता हूं क्या होता है. ये लोग रात को माइक उतार के रजाई में बात करते हैं. फिर यह स्ट्रैटेजी बनाते हैं कल की, कि मैं यह बोलूंगा तो मैं तेरे से लडूंगा, फिर तू उपर दिखेगी. अभिषेक आगे कहते हैं- क्योंकि विक्की भाई को पता है कि वो तो जीतने से रहे. एट लीस्ट मैं नहीं जीत रहा तो मेरी वाइफ तो जीते.'  

अंकिता-विक्की हैं इस हफ्ते नॉमिनेट

बिग बॉस 17 में टॉर्चर टास्क के बाद अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Bigg Boss 17) और विक्की जैन इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट हो गए थे. अंकिता-विक्की के साथ इस हफ्ते ईशा मालवीय और आयशा खान भी नॉमिनेट हैं. नॉमिनेशन के बाद से विक्की और अंकिता के बीच हर दिन झगड़े देखने को मिल रहे हैं. वहीं अब अभिषेक कुमार का वीडियो सामने आते ही नेटीजन्स जमकर इसपर कमेंटबाजी कर रहे हैं. कुछ अभिषेक की बात को सही बता रहे हैं तो कुछ इस खुलासे से शॉक्ड हैं.  

Trending news