Bigg Boss 17: ईशा मालवीय ने अभिषेक कुमार को गले लगाकर कहा- सॉरी, फूट-फूटकर रोने लगे एक्टर
Advertisement
trendingNow12071695

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय ने अभिषेक कुमार को गले लगाकर कहा- सॉरी, फूट-फूटकर रोने लगे एक्टर

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले ईशा मालविया शो से बाहर हो गई हैं. रविवार, 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ईशा के एलिमिनेशन का फैसला सुनाते हैं, जिसे सुनने के बाद अभिषेक कुमार फूट-फूटकर रोने लगते हैं.

ईशा मालवीय के बाहर होने पर खुद को नहीं रोक पाए अभिषेक कुमार

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में नॉमिनेटिड कंटेस्टेंट्स में से एक को बेदखल होना था. इस हफ्ते के तीन नॉमिनेटेड घरवाले थे - अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और ईशा मालविया. इसके बाद सलमान खान दर्शकों के फैसले की घोषणा करके प्रतियोगियों को भावुक कर देते हैं. सलमान खान ने ईशा मालविया के एलिमिनेशन की घोषणा की और सभी को भावुक कर दियाय. जहां ईशा हैरान दिखती हैं. वहीं, सलमान उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं और कहते हैं कि उन्होंने अच्छा खेला.

ईशा मालवीय ने मंच पर आने का अवसर पाने के लिए आभार व्यक्त किया. फिर ईशा सभी को अलविदा कहने लगती हैं और उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. इसके बाद अंकिता ईशा की तारीफ करते हुए कहती हैं, ''तुम बहुत स्ट्रॉन्ग हो, काश मैं भी ऐसी होती.'' ईशा ने मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी को गले लगाया. बाद में ईशा से कहा कि यह फैसला उनके लिए आश्चर्यजनक है. जब ईशा सभी को अलविदा कह रही थीं तो अभिषेक कुमार बेहद इमोशनल होते नजर आए.

ईशा ने दी अभिषेक को फाइनल में पहुंचने की बधाई
ईशा मालवीय ने अभिषेक कुमार को फाइनल में पहुंचने के लिए 'बधाई' दी. इसके बाद मुनव्वर अभिषेक से कहते हैं, "रो मत भाई, जाने दे उसको. आखिरी बार मिल रहा है इसी तरह रो रहा है क्या. मिलेगी बाहर पार्टी में." ईशा को गले लगाते हुए अंकिता लोखंडे भी रोने लगती हैं. अभिषेक कुमार ईशा मालवीय को अलविदा कहते हुए भावुक हो गए और उनसे माफी मांगी. हालांकि, वह बुरी तरह से रोते हैं और मुनव्वर उसे सांत्वना देने की कोशिश करते हैं.

ईशा ने लगाया अभिषेक को गले, दोनों ने मांगी माफी
ईशा ने अभिषेक को गले लगाया और दोनों ने एक-दूसरे से माफी मांगी. अभिषेक ईशा से कहते हैं कि उन्होंने कभी नहीं चाहा कि वह जाएं. ईशा उनसे सहमत होती हैं और अभिषेक से कहती हैं, "मुझे हर चीज के लिए खेद है. अब हमारा चैप्टर यहीं बंद हो गया है. अब तुझे बुरा नहीं बोलूंगी तू भी मत बोलना. शुभकामनाएं, अपनी यात्रा में अच्छा प्रदर्शन करना."

ईशा से माफी मांगते हुए वॉशरूम की ओर भागे अभिषेक
इसके बाद ईशा मालवीय ने अंकिता लोखंडे से साझा किया कि वह इस बात से आहत हैं कि वह फिनाले वीक के करीब पहुंच गईं और अब उन्हें जाना पड़ रहा है. हालांकि, अभिषेक लगातार रोते रहते हैं और मुनव्वर उनसे कहते हैं, "इतना प्रभावित मत होइए. आपको इतना बुरा क्यों लग रहा है? आप चाहते थे कि वह ट्रॉफी ले ले?" मुनव्वर की ये बात अभिषेक को ठीक नहीं लगती और वो उनसे कहते हैं, "मुनव्वर मत करो प्लीज. तुमने बाहर भी कुछ कहा था. अब कुछ मत बोलो. मैं ठीक हो जाऊंगा." उड़ारियां अभिनेता रोते रहते हैं और ईशा घर से बाहर निकल जाती हैं.अभिषेक अपना नियंत्रण खो देते हैं और ईशा से माफी मांगते हुए वॉशरूम की ओर भागते हैं. वह खुद को वॉशरूम में बंद कर लेते हैं और जोर-जोर से रोने लगते हैं.

मुनव्वर और अभिषेक ने की ईशा के बारे में बात
मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार ईशा मालवीय के बेघर होने पर चर्चा करते हैं और मुनव्वर कहते हैं, "यह अच्छा है कि कम्पीटिशन चला गया." अभिषेक ने बताया कि उन्होंने ईशा को कभी प्रतिस्पर्धी नहीं माना. मुनव्वर, मनारा चोपड़ा और अभिषेक चर्चा करते हैं कि ईशा कितनी मजबूत थी. अभिषेक ने बताया कि कैसे ईशा के पिता उसे उसके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल से बात नहीं करने देते थे. उन्होंने कहा कि कैसे ईशा मालवीय की मां उन्हें नहीं बख्शेंगी, क्योंकि उनकी मां ईशा के करियर को लेकर बहुत सख्त हैं.''

अभिषेक ने चुराया ईशा का हेयरबैंड
बाद में जब ईशा मालविया का सामान स्टोर रूम में आता है तो अंकिता लोखंडे ईशा का हेयरबैंड ले लेती हैं. अंकिता और विक्की के स्टोररूम से बाहर निकलने के बाद अभिषेक ने ईशा का हेयरबैंड चुरा लिया और उसे अपनी अलमारी में छिपा दिया. कैमरे से बात करते हुए अभिषेक फिर भावुक हो जाते हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें बुरा लग रहा है, क्योंकि ईशा अब शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उन्होंने यह भी बताया कि वह उनसे प्यार नहीं करते. अभिषेक ने कहा कि वह चाहता था कि वह टॉप 5 में हो और उनकी आंखों में आंसू आ गए.

Trending news