Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने खोली शालीन भनोट की पोल, बोलीं- शो में उसने मेरे साथ...
Advertisement

Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने खोली शालीन भनोट की पोल, बोलीं- शो में उसने मेरे साथ...

Tina Dutta Shalin Bhanot in Bigg Boss 16: टीना कैमरे में देखकर कहती हैं-प्लीज इसे शो में ऑन एयर मत करना. टीना ये भी खुलासा करती हैं कि क बार शालीन ने उनसे बहुत ही घटिया बात पूछी थी जिसका जिक्र वो कैमरे पर कर भी नहीं सकती हैं. 

Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने खोली शालीन भनोट की पोल, बोलीं- शो में उसने मेरे साथ...

Bigg Boss 16 Latest Updates: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में समीकरण पल-पल में बदल जाते हैं. पहले जहां शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Dutta) बेहद करीब थे और इनकी बॉन्डिंग के चर्चे घर और बाहर हर तरफ थे. वहीं, अब दोनों की बॉन्डिंग वैसी नहीं दिख रही जैसी पहले हुआ करती थी. लेटेस्ट एपिसोड में टीना शालीन की कई पोल खोलती नजर आयीं हैं. दरअसल हुआ ये कि टीना अपनी नई-नवेली दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी के साथ बैठकर शालीन की बुराई करती हैं और कहती हैं कि जब शो शुरू भी नहीं हुआ था तो शालीन ने घर के बाहर उनके साथ क्या प्लानिंग की थी.

शालीन ने की थी प्लानिंग

टीना बोलीं, प्रियंका क्या तुम्हें पता है कि शालीन मुझे हमेशा चुप रहने के लिए क्यों कहता है? जब उसे बाहर ये बात मालूम चली थी कि मैं भी बिग बॉस का हिस्सा बनूँगी तो उसने हमारे कॉमन फ्रेंड्स को फोन लगाया और कहा कि वो मुझसे मिलना चाहता है.  शालीन ने गौतम के साथ भी मीटिंग की थी. शालीन ने कहा कि वो टीम की तरह घर में रहना चाहते हैं. वरना तुम ही सोचो कि गौतम और शालीन पहले ही दिन से भाईयों की तरह मिल जुलकर कैसे रहने लग गए थे?

टीना ने खोली शालीन की पोल

उसने साजिद खान सर का भी नाम लिया था. मैंने शालीन से मिलने से इसलिए मना कर दिया था क्योंकि वो क्लीन स्लेट की तरह यहां आना चाहती थी. वह मुझसे मिलने के लिए काफी उतावला हो रहा था. मैं शो में आने से पहले श्रीजिता के अलावा किसी और को नहीं जानती थी. वो जब बाहर से पूरी प्लानिंग बनाकर आया तो मुझपर उसे यूज करने के आरोप कैसे सही हैं? टीना फिर कैमरे में देखकर कहती हैं-प्लीज इसे शो में ऑन एयर मत करना. टीना ये भी खुलासा करती हैं कि क बार शालीन ने उनसे बहुत ही घटिया बात पूछी थी जिसका जिक्र वो कैमरे पर कर भी नहीं सकती हैं. वह बोलीं- प्रियंका अगर मैं तुम्हें बताउंगी तो तुम भी सोच में पड़ जाओगी. मैंने उसे समझाया था कि तुम इतनी चीप बात मुझसे नहीं पूछ सकते. यहां ये सब ठीक नहीं है. 

Trending news