Bigg Boss 16 Finale से पहले डर्टी हुआ गेम, फीमेल कंटेस्टेंट ने लगाए शालीन पर भद्दे आरोप, बोलीं- 'मुझसे बहुत ही घटिया चीज मांगी'
Advertisement

Bigg Boss 16 Finale से पहले डर्टी हुआ गेम, फीमेल कंटेस्टेंट ने लगाए शालीन पर भद्दे आरोप, बोलीं- 'मुझसे बहुत ही घटिया चीज मांगी'

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 (Bigg Boss) फिनाले से पहले काफी डर्टी और कंट्रोवर्शियल होता जा रहा है. पिछले एपिसोड में टीना दत्ता (Tina Datta) ने शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के ऐसे काले चिठ्ठों का खुलासा किया है, जिसने लोगों के होश उड़ा कर रख दिए हैं.

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Tina Datta-Shalin Bhanot: बिग बॉस 16 में टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की दोस्ती टूटने के बाद ऐसे मोड़ पर पहुंच गई है, जहां पर गेम के नाम पर अब गंदगी फैलाई जाने लगी है. टीना दत्ता (Tina Datta Bigg Boss 16) ने पिछले एपिसोड में प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Choudhary) के सामने शालीन भनोट के बारे में ऐसी बातें बोली हैं, जिन्हें सुनकर पहली बार प्रियंका के मुंह पर भी ताले लग गए. 

टीना दत्ता ने लगाए भद्दे आरोप 

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Latest Episode) के पिछले एपिसोड में टीना दत्ता यह दावा करती दिखीं कि शालीन भनोट (Shalin Bhanot Bigg Boss) की टीम ने शो शुरू होने से पहले मुझसे कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की थी, जिससे वह गेम की प्लानिंग कर सके. टीना ने खुलासा करते हुए कहा कि शालीन ने गौतम विज से भी कॉन्टेक्ट किया था. 

टीना की बातों ने उड़ाए प्रियंका के होश 

टीना दत्ता (Tina Reveals Shalin Dirty Game) इसी के आगे कहती हैं कि शालीन ने उनसे बिग बॉस के घर में बहुत ही घटिया चीज मांगी थी. टीना दत्ता ने चीज का तो नाम नहीं लिया लेकिन  उन्होंने बार-बार कहा कि कोई ऐसी चीज है जिसके बारे में वह कैमरे पर नहीं बता सकतीं. प्रियंका चौधरी के यह सुनने के बाद होश ही उड़ गए. 

शालीन-सौंदर्या बाथरूम में...

टीना दत्ता ने शालीन (Tina Datta and Shalin Bhanot) पर आरोप लगाते हुए कहा कई ऐसी बातें कह डाली हैं, जिसने प्रियंका (Priyanka Choudhary Bigg Boss) के साथ-साथ ऑडियंस के भी होश उड़ा डाले हैं. टीना दत्ता ने बिना नाम लिए इशारों में प्रियंका से कहा, 'तुम यह बताओ ये दो बार बाथरूम में जाता है और वहां सेम लड़की होती है. ये बताओ कैसे पॉसिबल है. तुम जब जाते हो तभी लॉक क्यों खराब होता है.' 

टीना (Bigg Boss 16 Controversial Episode) ने बिना किसी का नाम लिए यह हिंट करने की कोशिश की. टीना ने बड़े ही चालाकी से माइक के पास बैग की जिप को खोल-बंद करके प्रियंका से बातें कही हैं. बता दें, शालीन एक नहीं दो बार बाथरूम में घुस चुके हैं, जब सौंदर्या नहा रही थीं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं   

Trending news