Bold Look: ब्रा के साथ ऐसी स्कर्ट पहनकर आ गईं निक्की तंबोली, हर कट पर अटक रही नजर
Advertisement

Bold Look: ब्रा के साथ ऐसी स्कर्ट पहनकर आ गईं निक्की तंबोली, हर कट पर अटक रही नजर

Nikki Tamboli की कातिल अदाएं फैंस को बेकाबू कर देती हैं. वहीं इस बार एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की शिमरी ड्रेस पहनकर ऐसा कहर ढाया है कि देखने वाले बस एक्ट्रेस के लुक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे.

निक्की तंबोली

Nikki Tamboli Hot Look: 26 साल की निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने इन दिनों अपने हॉट लुक्स से तहलका मचाया हुआ है. एक्ट्रेस आए दिन किसी ना किसी इवेंट या फिर अवॉर्ड फंक्शन में जाती हैं तो अपना ग्लैमरस लुक दिखाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती. लेकिन हाल ही में निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का ऐसा दीदार करवाया कि फोटोज आग लगा रही हैं. इन तस्वीरों में निक्की हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़ों में अपनी किलर अदाओं से फैंस को बेकरार करती नजर आईं. इन तस्वीरों को निक्की ने इंस्टाग्राम पर जैसे ही शेयर किया तो फैंस उन पर जमकर प्यार बरसाने लगे.

ब्लू शिमरी ड्रेस से मचाया गदर
इन तस्वीरों में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ब्लू कलर की बिकिनी के साथ टाइट और रिवीलिंग स्कर्ट पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि वो उनके लुक को हद से ज्यादा बोल्ड बना रहा है. निक्की इस फोटो में ब्लू कलर की होरिजेंटल नेक की ब्रा और उसके साथ स्कर्ट पहने दिखीं. एक्ट्रेस की ये स्कर्ट हाई थाई स्लिट है जो लोगों को आउट ऑफ कंट्रोल कर रही है.

 

 

दिखाईं कातिलाना अदाएं
इस सुपरबोल्ड ड्रेस को पहनकर निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) कैमरे के सामने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. एक्ट्रेस इस ड्रेस को पहनकर कभी कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं तो कभी टर्न होकर ऐसा पोज दिया कि अपनी नजरों के तीर से फैंस को घायल करने की कोशिश की.

 

 

फैंस ने लुटाया प्यार
निक्की (Nikki Tamboli) ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर ब्लू कलर के आइकन के साथ शेयर किया. वहीं फैंस निक्की की इन फोटोज को देखकर खुद पर काबू नहीं कर पाए और जमकर प्यार बरसाने लगे. आपको बता दें, निक्की तंबोली 'बिग बॉस सीजन 14' में नजर आई थीं. इस शो को तो निक्की नहीं जीत पाईं लेकिन सेकेंड रनरअप जरूर रही थीं. 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news