Bigg Boss की इस एक्स कंटेस्टेंट की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती
trendingNow11907592

Bigg Boss की इस एक्स कंटेस्टेंट की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

'बिग बॉस सीजन 14' की एक्स कंटेस्टेंट इस वक्त अस्पताल में भर्ती है जिसके बारे में एक्ट्रेस के इंस्टा स्टोरी के पोस्ट से पता चला. जैस्मिन को पेट में इन्फेक्शन की वजह से भर्ती होना पड़ा जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

जैस्मिन भसीन अस्पताल में भर्ती

Jasmine Bhasin Hospitalized: 'बिग बॉस सीजन 14' में नजर आ चुकीं मशहूर टीवी एक्ट्रेस जैस्मिस भसीन (Jasmine Bhasin) की हालत काफी ज्यादा बिगड़ गई है. एक्ट्रेस इस वक्त अस्पताल में भर्ती है जिसके बारे में एक्ट्रेस के इंस्टा स्टोरी के पोस्ट से पता चला. जैस्मिन को पेट में इन्फेक्शन की वजह से भर्ती होना पड़ा जहां पर उनका इलाज चल रहा है. एक्ट्रेस ने जैसे ही अस्पताल से फोटो शेयर की तो फैंस उनकी जल्द रिकवरी की दुआ मांगने लगे.

अस्पताल में भर्ती जैस्मिन

जैस्मिन भसीन को पेट में इन्फेक्शन हुआ है जिसकी वजह से उनकी हालत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन हाथ नजर आ रहा है. हाथ में ड्रिप लगी हुई है. 

 

fallback

 

खुद शेयर की फोटो
इस फोटो को जैस्मिन भसीन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'पेट में इंफेक्शन.' एक्ट्रेस ने ये फोटो जैसे ही शेयर की तो फैंस उनकी इस फोटो को देखकर जल्द रिकवरी की दुआ मांगने लगे.

म्यूजिक वीडियो और सीरियल्स में आ चुकीं नजर
जैस्मिन भसीन कई सारे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. इन सीरियल्स में 'जमाई राजा', 'दिल से दिल तक', 'दिल तो हैप्पी है दी', 'नागिन 4' और 'बिग बॉस सीजन 14' शामिल है. इसके अलावा कई म्यूजिक वीडियोज जैसे कि 'तेरी यादें' और 'सावन आ गया' के अलावा कई और हैं. इसके साथ ही इसी साल ओटीटी में डेब्यू किया है. इस वेब सीरीज का नाम 'जब वी मैच्ड' है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmine Bhasin (@jasminbhasin2806)

 

अली गोनी को कर रहीं डेट
जैस्मिन भसीन और अली गोनी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दोनों ने 'बिग बॉस 14' से ही एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. तब से लगातार ये दोनों सितारे एक साथ हैं और आए दिन कहीं ना कहीं स्पॉट हो जाते हैं तो कभी एक साथ वकेशन पर भी जाते हैं.

Trending news