Nakuul Mehta Health Update: मशहूर एक्टर नकुल मेहता ने करवाया ऑपरेशन, अब किया बीमारी का खुलासा
Advertisement
trendingNow11205795

Nakuul Mehta Health Update: मशहूर एक्टर नकुल मेहता ने करवाया ऑपरेशन, अब किया बीमारी का खुलासा

Nakuul Mehta का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एक्टर ने अपनी बीमारी का खुलासा किया. इसके साथ ही बताया कि उन्होंने इसका ऑपरेशन भी करवा लिया है.

 

नकुल मेहता

Nakuul Mehta Health Update: मशहूर टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' (Bade Achhe Lagte Hain) के लीड एक्टर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन एक्टर किस वजह से अस्पताल में भर्ती हैं इसका खुलासा नहीं हुआ था. लेकिन अब एक्टर ने अपनी हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इसके साथ ही नकुल मेहता ने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी बीमारी का भी खुलासा कर दिया.

नकुल ने करवाया अपेंडिक्स का ऑपरेशन

नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक्टर ने ना केवल अपने ऑपरेशन के बारे में बताया बल्कि अपनी बीमारी का भी खुलासा इस पोस्ट से किया. एक्टर ने बताया कि उनका अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ है और वो कुछ दिनों में ठीक हो जाएंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

 

 

फैंस का कहा थैंक्यू

नकुल मेहता ने अपने इस पोस्ट में लिखा- 'मेरे मामा हमेशा कहा करते थे कि जिंदगी हमेशा एक चॉकलेट के बॉक्स जैसी होती है. आपको नहीं पता होता कि आपको क्या मिलने वाला है. 24 घंटे से अस्पताल में हूं. ऐसा होते ही मेरे दिमाग में सबसे पहले आया कि शूटिंग इसके कारण रुक जाएगी लेकिन सच तो ये है कि आप सब कुछ प्लान नहीं कर सकते. मुझे कई मैसेज, कॉल्स और ट्वीट्स लोगों ने किए. इन्हें देखकर मैं अभीभूत हो गया. मुझे कुछ दिन लगेंगे अपनी स्ट्रेंथ को फिर से जुटाने में और कॉफी को दोबारा पीना शुरू कर देने में. लेकिन इस सबके बीच अच्छी खबर ये है कि मेरा अपेंडिक्स का ऑपरेशन हो गया है और मेरे सेंस ऑफ ह्यूमर का नहीं.'

 

 

यह भी पढ़ें-  Esha Gupta in Kashi Vishwanath Temple: 'आश्रम 3' रिलीज से रहले भोलेनाथ की शरण में पहुंचीं ईशा गुप्ता, लाल रंग के सूट में लगीं खूबसूरत

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news