Bade Achhe Lagte Hain के लीड एक्टर की तबीयत बिगड़ी, फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की दुआ
Advertisement
trendingNow11205124

Bade Achhe Lagte Hain के लीड एक्टर की तबीयत बिगड़ी, फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की दुआ

Nakuul Mehta Hospitalised: 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' (Bade Achhe Lagte Hain 2) के लीड एक्टर की हाल ही में तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. फैंस अब उनकी सेहत की दुआएं मांग रहे हैं.

फाइल फोटो

Nakuul Mehta Hospitalised: टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' (Bade Achhe Lagte Hain 2) ने जब से टीवी की दुनिया में दस्तक दी है, लोगों के दिलों में एक खास जगह बना चुका है. इस शो के एक्टर्स पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं. अगर आप भी इस सीरियल के बड़े वाले फैन हैं तो आपके लिए एक चौंकाने वाली खबर है. इस शो में राम कपूर का रोल निभाने वाले नकुल मेहता (Nakuul Mehta) हाल ही में अस्पताल में भर्ती हुए.

एक्टर की हुई सर्जरी

टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' (Bade Achhe Lagte Hain 2) फेम नकुल मेहता (Nakuul Mehta) की अचानक तबीयत खराब हो गई है और इसी वजह से एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फैंस लगातार एक्टर की सेहत ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. आपको बता दें, हाल ही में उनकी एक मामूली सी सर्जरी हुई और इसी के चलते उन्होंने कुछ दिनों के लिए अपने टीवी शो की शूटिंग से ब्रेक लिया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

 

नकुल का करियर

पिछले दिनों नकुल मेहता (Nakuul Mehta) की तबीयत अचनाक खराब हो गई और इसी वजह से उन्हें असपताल में भर्ती होना पड़ा. सर्जरी के बाद अब एक्टर पूरी तरह रेस्ट पर हैं. नकुल मेहता अब शो पर कब वापसी करेंगे, इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है. फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. आपको बता दें, 39 साल के नकुल ने 2012 में प्रसारित हुए सीरियल 'प्यार का दर्द है, मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा' से टेलीविजन डेब्यू किया था. मुंबई यूनिवर्सिटी से मास्टर ऑफ कॉमर्स की स्टडी के दौरान ही वो थिएटर से जुड़ गए. वो टीवी में एक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग और कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

 

सीरियल के बारे में

नकुल मेहता (Nakuul Mehta) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों नकुल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आ रहे हैं. इस सीरियल में उनके अपोजिट दिशा परमार हैं, जो उनकी पत्नी प्रिया का रोल निभा रही हैं. यह शो साल 2011 में आए 'बड़े अच्छे लगते हैं' का दूसरा सीजन है. पहले सीजन में राम कपूर के रोल में खुद राम कपूर नजर आए थे और प्रिया के रोल में साक्षी तंवर नजर आई थीं. यह शो काफी हिट हुआ था.

यह भी पढ़ें-  मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान ने की बदतमीजी, गिफ्ट लाए फैन के साथ किया कुछ ऐसा बर्ताव

यह भी पढ़ें- Ira Khan Photos: आमिर खान की लाडली पर चढ़ा रोमांस का बुखार, सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं बॉयफ्रेंड संग कोजी फोटोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news