Aashram 3 Kavita: 'आश्रम 3' में पोछा लगाने वाली कविता ने दिखाया सबसे बोल्ड अवतार, लोग बोले- बाबा निराला से बचकर रहना
Advertisement

Aashram 3 Kavita: 'आश्रम 3' में पोछा लगाने वाली कविता ने दिखाया सबसे बोल्ड अवतार, लोग बोले- बाबा निराला से बचकर रहना

Aashram 3 में पोछा लगाने वाली एक्ट्रेस रियल लाइफ में काफी ज्यादा हॉट है. इस बात का सबूत ये वीडियो है, जिसमें अनुरीता कैमरे के सामने अपनी दिलकश अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

कविता और बाबा निराला

Anuritta K Jha Look: 'आश्रम 3' (Aashram 3) वेब सीरीज में बाबा निराला के ऐसे-ऐसे काले कारनामे दिखाए गए हैं जिसे देखकर दर्शकों की आंखे फटी की फटी रह गईं. इस वेब सीरीज में बाबा ने ना केवल गलत काम किए बल्कि 'आश्रम' में रहने वाली कई महिलाओं को परेशान भी किया. इसी वेब सीरीज में आपको कविता नाम की एक महिला भी नजर आई होगी. खास बात ये है, जब भी ये कविता वेब सीरीज में दिखीं तो ज्यादातर सीन्स कविता के फर्श पर पोछा लगाते हुए ही थे. लेकिन क्या आपको पता है बाबा के 'आश्रम' में पोछा लगाने वाली कविता रियल लाइफ में इतनी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि बचकर रहना बाबा से.

बिकिनी संग पहनी स्कर्ट 
कविता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम अनुरीता झा (Anuritta Jha) है. अनुरीता के सोशल मीडिया के लेटेस्ट वीडियो ने धमाल मचाया हुआ है. वीडियो में अनुरीता पीले रंग की बिकिनी के साथ उसी रंग की स्कर्ट और साथ में दुपट्टा कैरी की हुई हैं. जिसमें वो काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं.

 

 

दिखाई किलर अदाएं
वीडियो में अनुरीता (Anuritta Jha) इतनी ज्यादा कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं जिसे देखकर फैंस का मन डोल रहा है. इस वीडियो में अनुरीता कभी दीवार से सटकर खड़ी हैं तो कभी कैमरे के सामने इठलाते हुए अपनी परफेक्ट बॉडी को इस तरह से फ्लॉन्ट कर रही हैं कि देखने वाले उनकी हर एक अदा के कायल हो जाएंगे. अनुरीता के इस बोल्ड और हॉट वीडियो को देखकर इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि बाबा निराला से बचकर रहना.

 

 

शेयर किया वीडियो 
एक्ट्रेस ने इस वीडियो को खुद इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया. कैप्शन में लिखा- 'क्रिसमस वाइब्ल इन येलो...मुझे ये बॉलीवुड गाना हमेशा से पसंद है.' दरअसल, इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'ऐसा लग रहा है प्यार हुआ है' गाना बज रहा है. जिस पर अनुरीता कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर लुक्स दे रही हैं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news