'मेरे दिमाग में तो शादी हो चुकी है..' पहली नजर में ही दीवानी हो गई थीं 'आनंदी'; लेकिन मिलिंद ने 'हां' बोलने में...
Advertisement
trendingNow12352455

'मेरे दिमाग में तो शादी हो चुकी है..' पहली नजर में ही दीवानी हो गई थीं 'आनंदी'; लेकिन मिलिंद ने 'हां' बोलने में...

Avika Gor: टीवी की 'छोटी आनंदी' अविका गौर इस अपनी अपकमिंग हॉरर फिल्म 'ब्लडी इश्क' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे दोनों का रिश्ता हैदराबाद में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए शुरू हुआ था. 

Avika Gor On Boyfriend Milind Chandwani

Avika Gor On Boyfriend Milind Chandwani: टीवी के सबसे फेमस शो 'बालिका वधू' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली अविका गौर इन दिनों अपनी आने वाली हॉरर फिल्म 'ब्लडी इश्क' का प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह के पॉडकास्ट में अविका ने अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. अविका ने बताया कि कैसे दो दोनों मिले थे? 

साथ ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया कैसे मिलिंद ने शुरुआत में उन्हें फ्रेंड-जोन कर दिया था. बातचीत के दौरान जब अविका से उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'वो 9 से 5 में नौकरी करने वाला एक कॉरपोरेट लड़का है, जो एक एनजीओ भी चलाता है. वो इंडस्ट्री से नहीं है. हम हैदराबाद में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक-दूसरे से मिले थे. उसने शुरुआत में मुझे छह महीने के लिए फ्रेंड-जोन कर दिया था'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

मिलिंद को देखते ही दिल दे बैठी थीं अविका

अविका ने खुलासा किया, 'मैं पहले दिन से ही उसे पसंद करने लगी थी. मुझे उस पर पूरा भरोसा था. शुरुआत में मैं भी उसकी दोस्त बनने के लिए तैयार थी और मेरा भी यही एटीट्यूड था कि हम बस दोस्त ही रहेंगे, लेकिन कुछ ही हफ्तों में मुझे उस पर पूरा भरोसा हो गया और मैं उसको अपना दिल दे बैठी'. अविका ने आगे बताया, 'मैंने तो पहली बोल दिया था उसको. वो बहुत समझदार है. 6 महीने बाद उसने मुझे हां बोला तो मैं पूछा फिर 6 महीने तक ये क्या ड्रामा था'?

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: इश्क, इंसाफ और इंतकाम... की कहानी लिए फिर आ रही 'हसीन दिलरुबा'; ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

मेरे दिमाग में तो हमारी शादी हो चुकी है...

अविका ने आगे बताया, 'और एक अच्छे लड़के की तरह उसने मुझे समझाया कि वो चीजों को जल्दबाजी में नहीं करना चाहता और देखना चाहता है कि हम असल में एक दूसरे को दोस्तों के तौर पर पसंद करते हैं और उसके बाद ही हम बात को आगे बढ़ाएंगे'. एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरे हाथ में होते मैं साड़े चार पहले ही शादी कर चुकी होती. कुछ सोचना नहीं था. अब जो है यही है. मेरे दिमाग में तो हमारी शादी हो चुकी है, लेकिन वो काफी समझदार है'. 

क्या करते हैं मिलिंद चंदवानी

अविका ने बताया, 'शादी के सवाल पर वो कहता है कि तुम अभी 26 की हो और मैं 32 का. तुम काम करने और लाइफ को देखने के लिए अपना समय लो'. बता दें, अविका गौर, जो 'बालिका वधू' और 'ससुराल सिमर का' जैसे फेमस टीवी शो में अपने किरदारों के लिए जानी जाती हैं, ने नवंबर 2020 में ही अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी के साथ अपने रिश्तों को ऑफिशियल कर दिया था. मिलिंद कैंप डायरीज नाम से एक एनजीओ चलाते हैं और पिछले दिनों एडवेंचर रियलिटी शो एमटीवी रोडीज रियल हीरोज में भाग ले चुके हैं. 

Trending news