Anupamaa Spoiler Alert: क्या अब पूरी शाह फैमिली होगी अमेरिका शिफ्ट? अनुज करेगा केस वापिस लेने की बात
Advertisement
trendingNow12160785

Anupamaa Spoiler Alert: क्या अब पूरी शाह फैमिली होगी अमेरिका शिफ्ट? अनुज करेगा केस वापिस लेने की बात

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के आज के एपिसोड में वनराज पूरी फैमिली को अमेरिका शिफ्ट करने की बात करेगा. तो वहीं दूसरी तरफ अनुज मिस्टर जावेरी से बात करके केस वापिस लेने की बात करेगा.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 17th March 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल का 17 मार्च 2024 का एपिसोड फुल ड्रामा से भरपूर होने वाला है. शुरुआत में देखने को मिलेगा कि विक्रम को रेस्टोरेंट के स्टोर रूम से अनुपमा (Anupamaa) के पासपोर्ट की कॉपी मिलती है, जिससे उन्हें अनु के बर्थडे के बारे में पता लगता है. इसके बाद यशदीप, बीजी और पूरा स्टॉफ अनुपमा को सरप्राइज बर्थडे पार्टी देने के बारे में प्लान बनाते हैं. तभी अनुपमा रेस्टोरेंट में दाखिल होती है और कुछ परेशान दिखाई देती है. बीजी, अनुपमा से पूछती है कि क्या वह ठीक है. फिर अनुपमा बताती है कि उसने पुलिस स्टेशन जाने के लिए छुट्टी ली थी लेकिन...इसलिए वह वापिस आ गई. 

पूरी शाह फैमिली होगी अमेरिका शिफ्ट!

अनुपमा (Anupama Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज को ऑफिस से फोन आता है, और उसे पता लगता है कि जिस काम के लिए वह अमेरिका आया था. अब उस प्रोजेक्ट को वह ही हेड करने वाला है और उसे एक साल के लिए अमेरिका ही रहना होगा. तब वनराज, बा को बताता है कि क्यों ना पूरी फैमिली को अमेरिका बुला लिया जाए. बा इस बात को सुनकर इमोशनल हो जाती है लेकिन फिर वनराज कहता है कि हमेशा के लिए भले नहीं लेकिन गर्मियों की छुट्टियों के लिए तो सब अमेरिका आ ही सकते हैं. 

क्या दलजीत कौर ले रहीं सलमान खान के शो में हिस्सा? खोलेंगी दूसरी शादी टूटने का राज

अनुज करेगा केस वापिस लेने की बात

अनुपमा (Anupama Rupali Ganguly) से मिलने के लिए अनुज रेस्टोरेंट आएगा. वहां वह अनुपमा से कहेगा कि वह मिस्टर जावेरी से बात करके केस वापिस लेने के लिए कहेगा. सब जानते हैं कि चोरी तुमने नहीं की है, तुम्हें क्लिन चिट मिल जाएगी और तोषू को भी सुधरने का एक मौका मिल जाएगा. लेकिन अनुपमा, अनुज को ऐसा करने से साफ मना कर देती है. फिर अनुपमा, श्रुति के बारे में पूछती है. अनुज अपनी शादी की बात बताने ही लगता है कि तभी वहां बा और किंजल आ जाते हैं. बा, अनु के साथ-साथ अनुज को भी ताने देती हैं. 

Shararat: नानी, मां और बेटी का थोड़ा जादू, थोड़ी नजाकत और 'शरारत' देख छूट जाती थी हंसी; सालों तक किया टीवी पर राज 
 

Trending news