Anupamaa: माया खोलेगी अनुज के काले चिठ्ठे, फिर बिखरेगा अनुपमा का संसार; ऐसे होगी आने वाले एपिसोड में कहानी
Advertisement

Anupamaa: माया खोलेगी अनुज के काले चिठ्ठे, फिर बिखरेगा अनुपमा का संसार; ऐसे होगी आने वाले एपिसोड में कहानी

Anupamaa Today Episode: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupama Upcoming Episode) में एक बार फिर बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की जिंदगी में जहर घोलने के लिए आई माया अनुज के बारे में एक ऐसा सच बताएगी जिसे सुनकर पूरा कपाड़िया परिवार बिखर जाएगा. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि कपाड़िया परिवार और शाह परिवार एक ही मकर सक्रांति के इवेंट में पहुंचता है. जहां तोषू अपने पिता वनराज के लाख समझाने के बाद भी अपनी झूठी हेकड़ियां मारने से बाज नहीं आएगा. वहीं अनुपमा सीरियल (Anupama Today Episode) के अपकमिंग एपिसोड में लीला शाह भी अपनी हरकतों से अपने ही बेटे वनराज का घर तोड़ने पर तुली हुई दिखाई देगी. वनराज को काव्या के खिलाफ भड़काती लीला शाह डिंपल के कैरेक्टर पर भी कीचड़ उछालती नजर आएंगी.

माया की एंट्री से खुलेंगे अनुज के काले चिठ्ठे! 

अनुज-अनुपमा (Anuj and Anupama) की जिंदगी में माया की एंट्री बर्बादी लेकर आने वाली है. अनुज और अनुपमा (Anu-Anuj Love Story) जो जिंदगी में आगे बढ़ते हुए अपनी बेटी का ध्यान रखना चाहते थे. अब उनके सामने यह सच आ जाएगा कि छोटी अनु की असली मां माया ही है और वह उसे वापस ले जाने आई है. सोशल मीडिया पर वायरल रिपोर्ट्स की मानें तो छोटी अनु, माया और अनुज की बेटी दिखाई जाएगी. जहां माया बताएगी कि अनुज और उसका वन नाइट स्टैंड का रिश्ता था. अनुज का यह सच जानकर अनुपमा का संसार एक बार फिर बिखरता नजर आएगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वनराज का घर तोड़ेगी बा! 

सीरियल (Anupamaa Latest Episode) में बा यानी लीला शाह अपने ही बेटे का घर बर्बाद करने में लग गई हैं. लीला शाह अब काव्या के खिलाफ वनराज के कान भरती हुई नजर आने वाली हैं. मकर सक्रांति के प्रोग्राम में काव्या को लेकर लीला शाह ऐसी बातें बोलेंगी जिससे वनराज के दिल में शक का बीज अंकुरित हो जाएगा.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news