Anupama: पारस कलनावत के खुलासे के बाद रुपाली गांगुली का पोस्ट वायरल, वीडियो में दिया ये हिंट
Advertisement
trendingNow11282334

Anupama: पारस कलनावत के खुलासे के बाद रुपाली गांगुली का पोस्ट वायरल, वीडियो में दिया ये हिंट

Anupama के बेटे समर ने रुपाली गांगुली के बारे में कई खुलासे किए.जिसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है. जो वायरल हो रहा है.

 

अनुपमा और समर

Rupali Ganguly on Paras Kalnawat: टीवी की मशहूर अदाकारा रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इन दिनों पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के खुलासे के बाद लाइमलाइमट में छाई हुई हैं. इसकी वजह पारस यानी कि समर का शो से बाहर निकाले जाने के बाद एक के बाद एक कई खुलासे करना है. लेकिन रुपाली गांगुली की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई भी बयान नहीं आया है. इस बीच रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रुपाली गांगुली एक गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. रुपाली का ये वीडियो इस वजह से भी वायरल हो रहा है क्योंकि उन्होंने ये वीडियो पारस कलनावत के खुलासे के बाद शेयर किया है.

इस गाने पर किया डांस

पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के खुलासे के बाद 'अनुपमा' की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने सोशल मीडिया पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस 'कहना है मन मेरा' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो में लॉग ड्रेस पहनी हुई हैं. इस गाने के बोल हैं- 'कहता है मन मेरा...'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

लिखा ये कैप्शन

इस वीडियो को पोस्ट कर रुपाली गांगुली (Paras Kalnawat) ने कैप्शन में लिखा- 'नो कंट्रोल ओवर मान.' रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का ये वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रुपाली ने इस वीडियो को जैसे ही पोस्ट किया तो उनके फैंस लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस के इस वीडियो की तारीफ करने लगे.आपको बता दें, 'अनुपमा' सीरियल में समर का रोल निभाने वाले पारस कलनावत को शो से बाहर निकाल दिया गया है. शो से बाहर जाने पर पारस ने ना केवल मेकर्स की पोल पट्टी खोलकर रख दी, बल्कि ये भी बताया कि रुपाली गांगुली ने उनसे अभी तक कोई कॉन्टेक्ट नहीं किया है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news