Bigg Boss 17: मनारा-विक्की की नजदीकी से अंकिता लोखंडे को हुई जलन, एक्ट्रेस को शादी कर हुआ पछतावा
Advertisement
trendingNow12049318

Bigg Boss 17: मनारा-विक्की की नजदीकी से अंकिता लोखंडे को हुई जलन, एक्ट्रेस को शादी कर हुआ पछतावा

Bigg Boss 17: मनारा चोपड़ा के साथ बढ़ती दोस्ती के कारण अंकिता लोखंडे की अपने पति विक्की जैन के साथ तीखी लड़ाई हुई. अंकिता लोखंडे ने झगड़े के बीच यह भी कहा कि उन्हें विक्की जैन से शादी करके पछतावा हो रहा है.

 

मनारा-विक्की की दोस्ती से अंकिता लोखंडे हुईं परेशान

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन की शादी मुश्किल दौर से गुजर रही है. दोनों को अक्सर एक-दूसरे से झगड़ते हुए देखा जाता है. नए प्रोमो में अंकिता अपने पति विक्की जैन को मनारा चोपड़ा के साथ उनकी नजदीकियों के लिए डांटती नजर आ रही हैं. हालांकि, इसके बाद उन्हें बुरी तरह से रोते हुए भी देखा जाता है.

लेटेस्ट प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अंकिता लोखंडे काफी गुस्से में हैं और विक्की से कह रही हैं, ''मनारा अचानक आपकी जिंदगी में आ गई है... आप उसे बहुत पसंद करते हैं... आपको उससे बात करने में मजा आता है. कृपया जारी रखें.'' विक्की उसकी दलीलों को 'अनुचित' बताते हैं. इसके साथ ही विक्की अंकिता से यह भी कहते हैं कि वह उन्हें उनके दोस्तों से भी दूर कर रही हैं.

अंकिता ने विक्की को दी मारने की धमकी
वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि अंकिता विक्की को किचन एरिया में मारने की धमकी देती है. विक्की ने अंकिता को ताना मारते हुए कहा, "इसलिए शिक्षा महत्वपूर्ण है." इस पर अंकिता चिल्लाते हुए कहती हैं, ''अपने लिए एक शिक्षित महिला ढूंढो." इसके साथ ही अंकिता लोखंडे कहती हैं कि उन्हें विक्की से शादी करने के अपने फैसले के बारे में अधिक सावधान रहना चाहिए था.

बुरी तरह से रोती हुई नजर आईं अंकिता लोखंडे
विक्की इस पर अंकिता से पूछते हैं, ''आपने अपने जीवन में कौन से निर्णय ठीक से लिए हैं?'' इसके बाद अंकिता लोखंडे रोने लगती है और बाहर चली जाती हैं. इसके बाद अंकिता लोखंडे को कमरे में कंबल के नीचे बुरी तरह से रोते हुए देखा जा सकता है.

अंकिता के फैन हुए विक्की से नाराज
इस बीच अंकिता लोखंडे के फैन्स निराश और गुस्से में नजर आए, क्योंकि विक्की जैन को बिग बॉस 17 में सह-प्रतियोगी सना रईस का हाथ पकड़े देखा गया था. विवादास्पद रिएलिटी शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें विक्की और सना बगीचे में बैठे नजर आ रहे थे. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था और बात कर रहे थे.

आयशा खान ने किया खुलासा
हाल के एक एपिसोड में, आयशा खान ने करते हुए बताया कि कैसे विक्की जैन और सना रईस एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे. अंकिता और मनारा के कहने पर आयशा ने यह बताया था. इस पर अंकिता काफी हैरान नजर आईं. आयशा ने कहा, ''मैंने देखा और सोचा क्या होगा है इस आदमी को, ये अंकिता लोखंडे का पति क्या कर रहा है शो में?''

Trending news