Malkhan Death Reason: भाबी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी ने किया Deepesh Bhan की मौत पर बड़ा खुलासा
Advertisement

Malkhan Death Reason: भाबी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी ने किया Deepesh Bhan की मौत पर बड़ा खुलासा

Deepesh Bhan Death: पॉपुलर टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Hhar Par Hain) के एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan death) के निधन की खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है. वो इस टीवी सीरियल में 'मलखान' की भूमिका निभाते थे. 

 

shubhangi atre

Deepesh Bhan Passed Away: टीवी सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Hhar Par Hain) में 'मलखान' (Malkhan) की भूमिका निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) का आज यानी शनिवार की सुबह देहांत हो गया है. एक्टर की अचानक मौत से हर कोई हैरान रह गया है. अब अपने को-एक्टर की मौत पर शो में 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे  (Shubhangi Atre) ने प्रतिक्रिया दी है. शुभांगी ने दीपेश भान की मौत की वजह का खुलासा किया है.

दीपेश भान की मौत का कारण

'भाबी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Hhar Par Hain) शो में 'अंगूरी भाबी' बनीं एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने हाल ही में ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दीपेश भान की मौत का कारण ब्रेन हैमरेज को बताया. एक्ट्रेस ने कहा- 'दीपेश सुबह बिल्कुल ठीक थे. मैं दीपेश की बिल्डिंग में ही रहती हूं. वो सुबह अच्छे भले अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे. अचानक वो जमीन पर गिर गए. वहा मौजूद लोगों ने तुरंत उन्हें उठाने की कोशिश की. मगर उन्होंने रिएक्ट नहीं किया. इसके बाद उन्हें जल्दी हॉस्पिटल ले जाया गया. हॉस्पिटल में दीपेश को मृत घोषित कर दिया गया. हमें पहले बताया गया कि उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. लेकिन अब पता चला है कि दीपेश की मौत ब्रैन हेमरेज की वजह से हुई है.'

इस शो में कर चुके हैं काम

दर्शक 'भाबी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Hhar Par Hain) में दीपेश के काम को काफी पसंद किया करते थे. इस शो में वो 'मलखान' की भूमिका में नजर आते थे. खैर, भले ही दीपेश अब हमारे बीच न रहे हों लेकिन उनके किरदार मलखान के लिए उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा. आपको बता दें कि 'भाबी जी घर पर हैं' से पहले दीपेश भान टीवी सीरियल 'मे आई कम इन मैडम'  में काम कर चुके हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news