KBC 14: Jaya Bachchan की इस बात का Amitabh Bachchan को हमेशा रहता है खौफ! बिग बी ने खुद खोले राज
Advertisement

KBC 14: Jaya Bachchan की इस बात का Amitabh Bachchan को हमेशा रहता है खौफ! बिग बी ने खुद खोले राज

Kaun Banega Crorepati: कौन बनेगा करोड़पति पर अक्सर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने कई राज खोलते नजर आते हैं. हाल ही में बिग बी ने बताया उन्हें जया बच्चन (Jaya Bachchan) की किस बात का खौफ रहता है. 

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

Amitabh Bachchan KBC 14 Latest Episode: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक लंबे समय से टीवी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट कर रहे हैं. शो में बिग बी अक्सर कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर खूब मस्ती करते हैं. सिर्फ मस्ती ही नहीं कई बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने घर के कई सीक्रेट्स का खुलासा भी शो पर कर देते हैं. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC 14)  ने केबीसी के मंच से जया बच्चन (Jaya Bachchan) और अपने रिश्ते को लेकर नई बात बता दी है. 

अमिताभ बच्चन को रहता है जया बच्चन की एक बात से खौफ 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  ने कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में एक बड़ी बात पत्नी जया बच्चन के बारे में कह दी है. कंटेस्टेंट ने जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जया के बारे में सवाल किया तब बिग बी ने अपने दिल को खोला. अमिताभ बच्चन ने बताया- 'वह कभी भी जया बच्चन (Jaya Bachchan) का फोन मिस नहीं करते हैं और अगर कभी मिस भी हो जाता है तो उन्हें बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है...' फोन ना उठाने पर अमिताभ बच्चन को भी उनकी पत्नी जया बच्चन से डांट सुनने को मिलती है. 

अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अपने कॉलेज के दिनों का भी जिक्र किया था. बिग बी ने कंटेस्टेंट संग बातें बनाते हुए अपने कॉलेज के निकनेम के बारे में बताया था. अमिताभ बच्चन कहते हैं कि लड़कियों ने उनका नाम 'ऊंट' रखा था. बता दें हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई रिलीज हुई है, जिसमें वह बोमन ईरानी, अनुपम खेर और नीना गुप्ता दिखाई दे रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news