KBC Video: आखिर क्यों केबीसी के मंच पर फूट-फूट कर रोने लगे Amitabh Bachchan, यहां जानें वजह
Advertisement
trendingNow11417782

KBC Video: आखिर क्यों केबीसी के मंच पर फूट-फूट कर रोने लगे Amitabh Bachchan, यहां जानें वजह

Kaun Banega Crorepati: कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन कैमरा के सामने इमोशनल हो गए थे. रोके से भी उनके आंसू रुक नहीं पा रहे थे.

अमिताभ बच्चन

KBC Amitabh Bachchan Video: 'कौन बनेगा करोड़पति' और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का रिश्ता करीब 22 साल पुराना हो चुका है. करोड़पति को बिना अमिताभ बच्चन के देखना अब शायद दर्शकों के लिए मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन-सा है. कंटेस्टेंट से लेकर दर्शक तक हर कोई केबीसी और अमिताभ बच्चन को सालों-साल तक यूं ही देखना चाहता है. ऐसे में अगर केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन फूट-फूट कर रोने लग जाएं तो यह उनके फैंस को ये बिल्कुल सुहाता नहीं है. आइए यहां जानते हैं आखिर क्यों केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन की आंखों में आंसू आ गए थे.

केबीसी के मंच पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन 

केबीसी के अबतक के सफर में अमिताभ बच्चन के कई रंग देखने को मिले हैं. उसमें से एक यह भी था जब अमिताभ बच्चन मंच पर खूब इमोशनल हो गए थे. अमिताभ बच्चन चाहते हुए भी अपने आंसूओं को रोक नहीं पा रहे थे. वह कैमरा के सामने खूब रोने लगे. दरअसल, केबीसी के 1000 एपिसोड पूरे हुए थे, जिसपर स्पेशल गेस्ट के तौर पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली आई थीं. इतना ही नहीं बिग बी की पत्नी जया बच्चन भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शो से जुड़ी थीं. 

केबीसी के स्पेशल एपिसोड पर अमिताभ बच्चन की बेटी ने केबीसी के सफर के बारे में पूछा तो बिग बी ने बताया कि किस तरह से वह इस शो को करने के लिए तैयार हुए थे. कहानी बताते हुए वह शो के शुरू होने और 22 साल के सफर को बताते हैं. इसके बाद शो पर केबीसी के सफर को वीडियो के जरिए दिखाया जाता है, जिसे देखकर अमिताभ बच्चन की आंखों में पानी भर आता है. वीडियो खत्म होने के बाद सभी ऑडियंस में आए लोग खड़े होकर तालियां बजाने लगते हैं. बस यही मौका था जब अमिताभ बच्चन चाहकर भी अपने आंसू रोक नहीं पाते हैं और रोने लगते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news