Urfi Javed on Chahatt khanna: चाहत खन्ना के दो तलाक पर कमेंट करने के बाद उर्फी जावेद ने फिर कही ऐसी बात, वीडियो वायरल
Advertisement

Urfi Javed on Chahatt khanna: चाहत खन्ना के दो तलाक पर कमेंट करने के बाद उर्फी जावेद ने फिर कही ऐसी बात, वीडियो वायरल

उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना के तलाक को लेकर कमेंट किया था. जिसके बाद एक्ट्रेस भड़क उठी थीं. वहीं अब उर्फी ने अपने उस बयान को लेकर अपनी सफाई दी है.

 

उर्फी जावेद और चाहत खन्ना

Urfi Javed on Chahatt Khanna: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ड्रेसिंग सेन्स के अलावा बयानों की वजह से भी हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. कुछ दिन पहले टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) ने उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया था कि जिसके बाद उर्फी ने एक्ट्रेस की दो बार शादी और तलाक को लेकर ऐसी बात कह दी थी कि चाहत भड़क उठी थीं. वहीं अब उर्फी ने चाहत खन्ना पर तलाक को लेकर तंज कसने वाले बयान लेकर अब ऐसी बात कह दी कि है उनका बयान वायरल हो रहा है. खास बात है कि उर्फी और चाहत खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के खिलाफ खूब बयानबाजी भी की थी.

अब कह दी ये बात

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर मुंबई में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस को देखते ही सभी कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए. इसके बाद उर्फी ने मीडिया से बात करते हुए कहा- 'मुझे लगता है कि मैं यहां पर गलत हूं मुझे किसी के तलाक को लेकर कमेंट नहीं करना चाहिए. सामने वाला कुछ भी क्यों ना कहे लेकिन मुझे अपना पेशेंस नहीं खोना चाहिए. मैं जैसी हूं मुझे उसी तरह से बिहेव करना चाहिए.'

 

 

जानें क्या है माजरा?

दरअसल, कुछ दिन पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) पीले रंग की बिकिनी स्टाइल ड्रेस पहकर कैमरे के सामने आई थीं. उर्फी की ये ड्रेस जैसे ही चाहत खन्ना  (Chahatt Khanna) ने देखी तो उनकी फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा- 'ऐसे कपड़े कौन पहनकर जाता है. इसके साथ ही मीडिया पर कमेंट करते हुए कहा कि अगर कोई अपने कपड़े उतार देगा तो मीडिया क्या उसे भी कवर करेगी.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

 

चाहत के इस कमेंट से भड़की थीं उर्फी

चाहत खन्ना के इस कमेंट से उर्फी जावेद भड़क उठी थीं. उर्फी ने चाहत खन्ना को जवाब देते हुए उनके दो तलाक पर बात की थीं. उर्फी के इस पलटवार पर चाहत भड़क उठीं और उर्फी को क्लालसेस बता दिया था. साथ ही चाहत ने कहा था कि मुझे इस तरह के नाटक में शामिल होने की जरूरत नहीं है. कुछ लोग बातें कम और भौंकते ज्यादा है. 
 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news