Aashram Fame Kavita: 'आश्रम' में पोछा लगाने वाली कविता ने दिखाया ऐसा बोल्ड अवतार, दंग रह जाएंगे बाबा निराला
Advertisement

Aashram Fame Kavita: 'आश्रम' में पोछा लगाने वाली कविता ने दिखाया ऐसा बोल्ड अवतार, दंग रह जाएंगे बाबा निराला

Kavita का रोल निभाने वाली अनुरीता की सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

 

अनुरीता झा

Aashram Fame Kavita: बाबा निराला के 'आश्रम' (Aashram) में जो भी आता है उसका बाबा की बुरी नजरों से बचना मुश्किल होता है. आश्रम में बाबा के अत्याचारों से कई महिलाएं पीड़ित वेब सीरीज में दिखाई गई हैं. इन्हीं में से एक लड़की का नाम कविता है. इस वेब सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों सीजन में कविता को पोछा लगाते हुए दिखाया गया है. लेकिन आश्रम वेब सीरीज के तीसरे सीजन के खत्म होते ही कविता  (Anuritta Jha) पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वो लगातार एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही हैं. अब कविता ने बिकिनी पहनकर ऐसी फोटो शेयर की है जो लोगों का ध्यान खींच रही है.

  1. कविता हुई बोल्ड
  2. दिखाया बिकिनी लुक
  3. तस्वीर वायरल

शिप पर दिखाया हुस्न का जलवा

अनुरीता झा  (Anuritta Jha) ने शिप बैठकर अपनी इतनी ज्यादा बोल्ड फोटो शेयर की है कि तस्वीर चर्चा में आ गई. इसमें एक्ट्रेस ग्रीन कलर की बिकिनी पहने हुई हैं. एक्ट्रेस ने बिकिनी के ऊपर व्हाइट और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन का श्रग डाला हुआ है.

 

 

श्रग खोलकर दिखाई बॉडी

इस तस्वीर में एक्ट्रेस श्रग खोलकर और उसे एक साइड से कंधे से गिराकर बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को अनुरीता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'बहुत जरूरी है ग्लैमर.'

 

 

दिया बोल्ड सीन

अनुरीता झा  (Anuritta Jha) ने इस वेब सीरीज में एक लड़के संग लिपलॉक सीन दिया. हालांकि कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने इंटीमेट सीन को लेकर एक बयान दिया था जो खूब वायरल हुआ था. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा था कि मैं इस तरह के सीन को करने से पहले अपने पिता से परमीशन लेना चाहती थी. मैंने उन्हें इस बारे में बताया था. इस पर उन्होंने मुझसे कहा था- 'हां हां करो बिंदास करो. उसके बाद मुझे कुछ ठीक लगा.'  

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news