Bold Video: 'आश्रम' में सीधी-साधी दिखने वाली कविता ने पार की हद, कार के अंदर बैठकर करवा लिया इतना बोल्ड फोटोशूट
Advertisement

Bold Video: 'आश्रम' में सीधी-साधी दिखने वाली कविता ने पार की हद, कार के अंदर बैठकर करवा लिया इतना बोल्ड फोटोशूट

Anuritta Jha: अनुरीता झा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 'आश्रम' की कविता हॉट लुक्स देती हुई नजर आईं.

अनुरीता झा

Aashram Actress Video: प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम 3' में सीधी-साधी कविता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अनुरीता झा खूब चर्चा में रही थी. इस वेब सीरीज में अनुरीता पूरी वेब सीरीज में ज्यादातर 'आश्रम' में पोछा लगाती हुई दिखीं. लेकिन क्या आपको पता है वेब सीरीज में सीधी दिखने वाली अनुरीता (Anuritta Jha) रियल लाइफ में इतनी ज्यादा बोल्ड है कि वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस बात का सबूत लेटेस्ट वीडियो है जो अनुरीता ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में अनुरीता इतनी ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस में नजर आईं कि उनका लुक देखते ही देखते चर्चा में आ गया.

दिखाया बोल्ड लुक
इस लेटेस्ट वीडियो में अनुरीता झा (Anuritta Jha) कैमरे के सामने रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसे किलर लुक्स दे रही हैं कि वीडियो लोगों के पसीने छुड़ा रहा है. वीडियो में अनुरीता कैमरे के सामने रिवीलिंग कपड़े पहनकर कार के अंदर बैठकर हॉट पोज देती हुई दिखीं.

 

 

कार के अंदर पार की हद
इस वीडियो में अनुरीता (Anuritta Jha) वीडियो में ब्लैक कलर की स्ट्रैपी ड्रेस पहनकर कार के अंदर ऐसी-ऐसी अदाएं दिखा रही हैं कि देखने वालों के होश ही उड़ जाएंगे. एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग और टाइट है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की ब्रालेट के नीचे इतना बड़ा कट लगा हुआ है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा है.

 

 

लिखा- मेरी तरह का डांस
इस वीडियो को अनुरीता (Anuritta Jha) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मेरी तरह का डांस.' इस वीडियो में अनुरीता कार के अंदर बैठकर अपनी बॉडी को इस तरह से लहरा रही हैं कि उनके फैंस कहेंगे कि 'आश्रम' की कविता के सिर पर हद से ज्यादा बोल्डनेस का खुमार सवार है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

 

 

Trending news