Aashram 3 Babita Photo: 'आश्रम 3' रिलीज के जश्न में डूबी बबीता, शेयर कर दी इतनी ज्यादा बोल्ड फोटो; उड़े फैंस के होश
Advertisement
trendingNow11207935

Aashram 3 Babita Photo: 'आश्रम 3' रिलीज के जश्न में डूबी बबीता, शेयर कर दी इतनी ज्यादा बोल्ड फोटो; उड़े फैंस के होश

Aashram 3 रिलीज होते ही त्रिधा चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक की फोटो शेयर कर दी है. इस फोटो में एक्ट्रेस वाशरूम से निकलते ही सेल्फी खींचती हुई नजर आईं.

त्रिधा चौधरी

Aashram 3 Babita Photo: 'आश्रम' (Aashram) के पहले और दूसरे सीजन के बाद इसके तीसरे सीजन में भी आपको बबीता का जलवा देखने को मिलेगा. वहीं 'आश्रम 3' (Aashram 3) रिलीज होने के बाद बबीता (Tridha Choudhury) ने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जो सभी का ध्यान खींच रही है.

बाथरोब में आईं नजर

इस लेटेस्ट तस्वीर में बबीता (Tridha Choudhury) सफेद रंग का बाथरोब पहने हुई हैं. इस बाथरोब का गला इतना ज्यादा डीप है कि लोगों की नजरें एक्ट्रेस के डीपनेक पर जाकर अटक रही हैं. तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस ब्रालेस लेस हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 

हाथ में वाइन पकड़े आईं नजर 

त्रिधा चौधरी इस तस्वीर में एक हाथ में फोन तो दूसरे हाथ में वाइन का गिलास पकड़े हुई हैं. एक्ट्रेस फोन से मिरर सेल्फी खींचते हुए दिखाई दे रही हैं.अपने लुक को पूरा करने के लिए त्रिधा लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को बांधे हुए दिखीं. 

मिरर सेल्फी वायरल

बबीता की ये मिरर सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को त्रिधा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस की ये सल्फी वायरल हो रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 

बबीता बनते हुए शेयर किया था वीडियो

इससे पहले त्रिधा (Tridha Choudhury) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में त्रिधा चौधरी बबीता बनते हुए नजर आई थीं. इस वीडियो में एक्ट्रेस मेकअप से लेकर साड़ी पहनते हुए दिखाई दीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए त्रिधा ने कैप्शन में लिखा था- 'सभी लोग बबीता से हैलो बोलो 2.0.' 

'आश्रम 3' में मचाया तहलका

त्रिधा चौधरी ने इस बार 'आश्रम 3' में ईशा गुप्ता के साथ बोल्डनेस और इंटीमेट सीन्स का तहलका मचाया. ये वेब सीरीज रिलीज हो गई है जिसमें त्रिधा ने अपने हॉट लुक्स से फैंस को चौंका दिया है. 

 

यह भी पढ़ेंः  Aashram 3: अब तक के सबसे अलग रूप में नजर आईं ईशा गुप्ता, फैंस भी हो गए हैरान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें     

Trending news