Aashram 3 Kavita: बेहद बोल्ड हैं 'आश्रम' के तीनों सीजन में पोछा लगाने वाली ये एक्ट्रेस, कोट के बटन खोल; दिए ऐसे पोज
Advertisement

Aashram 3 Kavita: बेहद बोल्ड हैं 'आश्रम' के तीनों सीजन में पोछा लगाने वाली ये एक्ट्रेस, कोट के बटन खोल; दिए ऐसे पोज

Aashram 3 में जबरदस्त किसिंग सीन देकर अनुरीता झा लाइमलाइट में आ गईं. लेकिन हाल में अनुरीता ने सोशल मीडिया पर इतने बोल्ड लुक में फोटो शेयर कर दी है कि वो तेजी से वायरल हो रही है.

कविता

Aashram 3 Kavita: 'आश्रम' के तीनों सीजन में कविता का रोल निभाने वाली अनुरीता झा (Anuritta Jha) आपको सिर्फ फर्श पर पोछा लगाते नजर आएंगे. इस वेब सीरीज में अनुरीता भी बाबा निराला से पीड़ित हैं और उनके तीसरे सीजन में कई बोल्ड सीन्स भी देखने को मिले. लेकिन क्या आपको पता है इस वेब सीरीज में सीधी-साधी नजर आने वाली कविता असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. इसका सबूत एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट है जो सुर्खियां बटोर रहा है.

शिप पर बैठी आईं नजर

अनुरीता ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो शिप बैठी हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस तस्वीर में किलर लुक्स के साथ बोल्ड अंदाज में दिखीं. अनुरीता की ये तस्वीर जिस जिसने भी देखी वो बस देखता ही रह गया.

 

 

खोले कोट के बटन 

इस फोटो में अनुरीता झा  (Anuritta Jha) व्हाइट कलर का कोट और उसी रंग के शॉर्ट्स पहनी हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस तस्वीर में कोट के बटन खोलकर ब्रा को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कंधे के एक साइड से कोट को थोड़ा नीचा खिसकाया हुआ है. इस तस्वीर को अनुरीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद शेयर किया है. जिस पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

 

'आश्रम' में दिया किसिंग सीन

अनुरीता झा  (Anuritta Jha) भी त्रिधा चौधरी की तरह इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन देती नजर आईं. इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने एक लड़के संग लिपलॉक सीन दिया. हालांकि कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने इंटीमेट सीन को लेकर एक बयान दिया था जो खूब वायरल हुआ था. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा था कि मैं इस तरह के सीन को करने से पहले अपने पिता से परमीशन लेना चाहती थी. मैंने उन्हें इस बारे में बताया था. इस पर उन्होंने मुझसे कहा था- 'हां हां करो बिंदास करो. उसके बाद मुझे कुछ ठीक लगा.'

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news