SS Rajamouli की फिल्म RRR ने रचा इतिहास! अब जापान में बजाया अपने नाम का डंका, सेट किया नया रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow11548573

SS Rajamouli की फिल्म RRR ने रचा इतिहास! अब जापान में बजाया अपने नाम का डंका, सेट किया नया रिकॉर्ड

SS Rajamouli Movies: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) ने जापान में अपने 100 दिन पूरे कर लिए हैं. साथ ही आरआरआर ने रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'मुथु' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

आरआरआर

SS Rajamouli Movie RRR Sets New Record: फिल्ममेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli Movies) की फिल्म दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही हैं. एसएस राजामौली (SS Rajamouli RRR) की फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू के ऑस्कर के लिए नॉमिनेट होने के बाद से चारों तरफ फेमस हो गई है. हाल ही में आरआरआर (RRR Movie in Hindi) ने रजनीकांत (Rajnikanth Movie) की फिल्म 'मुथु' को पीछे छोड़ते हुए जापान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी का रिकॉर्ड अपने नाम कर दिया. 

SS Rajamouli की फिल्म ने कमाए इतने करोड़ 

एसएस राजामौली (SS Rajamouli Japan Box Office Collection) की फिल्म आरआरआर ने जापान के बॉक्स ऑफिस पर 410 मिलियन येन यानी 24 करोड़ रुपयों से ज्यादा का कलेक्शन किया है. आरआरआर की जापान में कमाई के बारे में जानकारी इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट में दी गई है. जापान से इतना प्यार मिलने के बाद आरआरआर की टीम ने थैंक्यू नोट लिखा है.  

इन भारतीय फिल्मों ने जापान में की सबसे ज्यादा कमाई 

इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, जापान में अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में 'आरआरआर', 'मिथु' और 'बाहुबली' शामिल हैं. बता दें, यह इन तीनों फिल्मों का निर्देशन एसएस राजामौली (SS Rajamouli Movies) ने ही किया है. आरआरआर के वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर नजर डालें तो फिल्म ने करीब 1155 करोड़ की कमाई की है. आरआरआर से जुड़ा यह डेटा Sacnilk से की रिपोर्ट से लिया गया है.

RRR ऑस्कर के लिए है नॉमिनेटेड 

बता दें, हाल ही में आरआरआर को ऑस्कर 2023 के लिए बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है. दुनियाभर में पॉपुलैरिटी पा रही फिल्म को लेकर अब फैंस भी आरआरआर के ऑस्कर जीतने की उम्मीद में लगाए बैठे हैं.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news