Sita Ramam In Hindi: इस तेलुगु फिल्म का दर्शकों को था इंतजार, ओटीटी पर आ गई हिंदी डब की रिलीज डेट
Advertisement

Sita Ramam In Hindi: इस तेलुगु फिल्म का दर्शकों को था इंतजार, ओटीटी पर आ गई हिंदी डब की रिलीज डेट

New Hindi Release On OTT: हिंदी के दर्शकों को शिकायत है कि सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म साउथ की फिल्मों को बाकी भाषाओं में तो ले आते हैं, लेकिन हिंदी को सबसे आखिरी में रिलीज करते हैं. इस शिकायत पर प्लेटफॉर्म चुप हैं. फिलहाल अच्छी खबर यह है कि चर्चित फिल्म सीता रामम अंततः हिंदी में रिलीज हो रही है.

 

Sita Ramam In Hindi: इस तेलुगु फिल्म का दर्शकों को था इंतजार, ओटीटी पर आ गई हिंदी डब की रिलीज डेट

Dulquer Salmaan And Mrunal Thakur Film: इस साल साउथ की सबसे चर्चित फिल्मों में शुमार सीता रामम का हिंदी के ओटीटी दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. तेलुगु फिल्म सीता रामम साउथ में पांच अगस्त को रिलीज हुई थी और उसके दो हफ्ते बाद इसका हिंदी डब वर्जन सिनेमाघरों में आया था. मगर इसके दो हफ्ते बाद ब्रह्मास्त्र पार्ट वन जोर-शोर से रिलीज हुई और दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना स्टारर इस फिल्म को सिनेमाघरों से जाना पड़ा. मगर दो हफ्तों में हिंदी में इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पांच करोड़ रुपये से ऊपर था, जो साउथ की फिल्म के लिए अच्छा माना जाता है, जबकि इसका हिंदी में प्रमोशन भी नहीं किया गया था.

डेट हुई फाइनल
सीता रामम को पॉजिटिव रिव्यू मिले थे और देखने वालों ने इस पीरियड लव स्टोरी को पसंद किया था. दर्शकों को फिल्म किसी कविता की तरह खूबसूरत लगी थी. यह फिल्म थियेटरों के बाद तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई. इस बात ने हिंदी के दर्शकों को निराश किया कि फिल्म हिंदी में ओटीटी पर रिलीज नहीं की गई. परंतु अब हिंदी के दर्शकों के लिए अच्छी खबर है. सीता रामम का हिंदी डब वर्जन भी ओटीटी पर आने के लिए तैयार है और इसकी रिलीज डेट फाइनल हो गई है.

इमोशनल लव स्टोरी
सीता रामम अन्य भाषाओं की तरह अमेजन प्राइम पर रिलीज नहीं होगी. बल्कि हिंदी के दर्शक इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे. यह फिल्म अगले हफ्ते शुक्रवार के दिन 18 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. यह पीरियड ड्रामा 1965 के युद्ध की कहानी है, जिसमें एक सैनिक के पास सीता नाम की लड़की का खत पहुंचता है. इस खत को पढ़ने के बाद भावुक सैनिक जवाब में पत्र लिखता है लेकिन वह कभी उस लड़की तक नहीं पहुंच पाता. पता चलता है कि वह पत्र एक पाकिस्तानी सैनिक के पास है और वह अपनी पोती को वह पत्र सौंपता कि इसे सीता तक पहुंचाए. फिल्म धीरे-धीरे एक इमोशनल लव स्टोरी की तरह सामने आती है. दुलकर सलमान वह सैनिक बने हैं, जो जवाबी पत्र लिखता है और सीता की भूमिका में मृणाल ठाकुर हैं. देश-विदेश में इस फिल्म ने अलग-अलग भाषाओं को मिलाकर करीब 100 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news