Bhojpuri Actress: स्टेज पर अक्षरा सिंह के साथ अनजान शख्स ने कर दी बदतमीजी, एक्ट्रेस ने गुस्से में आकर...
Advertisement
trendingNow11453971

Bhojpuri Actress: स्टेज पर अक्षरा सिंह के साथ अनजान शख्स ने कर दी बदतमीजी, एक्ट्रेस ने गुस्से में आकर...

Akshara Singh: बॉलीवुड स्टार्स की ही तरह भोजपुरी स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी किसी से कम नहीं है. हाल ही में मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिहं (Akshara Singh) के साथ लाइफ परफॉर्मेंस के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि गुस्से में उन्होंने स्टेज ही छोड़ने का फैसला कर लिया. आप भी देखें अक्षरा का वायरल वीडियो

 

akshara singh

Akshara Singh Angry Reaction: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिहं  (Akshara Singh) की फैन फॉलोइंग किसी से कम नहीं है. एक्टिंग के साथ-साथ अक्षरा  (Akshara Singh) अपनी सिंगिंग को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस को सिर्फ देखने के लिए हजारों की भीड़ लग जाती है. हालांकि, काई बार लाइव परफॉर्मेंस के दौरान स्टार्स के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि वो बात बुरी लग जाती है. ऐसा ही कुछ भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह  (Akshara Singh)के साथ भी हुआ. वो इतनी नाराज हो गई थीं कि स्टेज छोड़कर चली गईं. 

अक्षरा को आया गुस्सा

जब-जब अक्षरा सिंह  (Akshara Singh) स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं. यही कारण है कि एक्ट्रेस की लाइफ परफॉर्मेंस के दौरान हजारों लोगों की भीड़ लग जाती है. अब हाल ही में अक्षरा के लिए एक लाइव शो रखा गया उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक शख्स की वजह से एक्ट्रेस करा मूड खराब हो जाता है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही अक्षरा सिंह स्टेज पर आकर गाना गाना शुरू करती हैं वैसे ही एक शख्स स्टेज पर आकर, एक्ट्रेस पर नोटों की बारिश करने लगता है. ये बात अक्षरा सिंह को जरा भी पसंद नहीं आई. वो तुरंत अपना माइक किसीको पकड़ाती हैं और वहां से गुस्से में चली जाती हैं. अब अक्षरा का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

इस वजह से आया गुस्सा

 

वीडियो में अक्षरा सिंह के चेहरे सा साफ नजर आ रहा है कि उन्हें कितना गुस्सा आ रहा है. वहीं, पब्लिक भी एक्ट्रेस के इस तरह स्टेज से जाने से काफी निराश हो गई थी. हालांकि, थोड़ी देर बाद अक्षर जब स्टेज पर वापस आती हैं तो कहती हैं कि- 'हम सब कलाकार पैसों के लिए काम करते हैं. इसलिए पैसों को पैरों में नहीं फेंकना चाहिए. ये सही नहीं है'. आपको बता दें कि लाइव शो में अक्षरा के साथ इस तरह की हरकतें कोई नई नहीं है. इससे पहले तो एक्ट्रेस के शो में पत्थरबाजी भी हो चुकी है. फिर भी अक्षरा सिंह को पसंद करने वालों की संख्या दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news