Sapna Choudhary New Song: किसे खटक रहीं सपना, जानबूझ कर रही हैं मटक, मचा हंगामा!
Advertisement
trendingNow11435354

Sapna Choudhary New Song: किसे खटक रहीं सपना, जानबूझ कर रही हैं मटक, मचा हंगामा!

Sapna Choudhary Ka Gana: हर हफ्ते जबरदस्त हिट गाने देने वालीं सपना चौधरी का एक और नया गाना रिलीज हो चुका है जिसमें सपना का देसी अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है.  

फोटो - सोशल मीडिया

Sapna Choudhary Gaam ki Bahu: लगता है सपना चौधरी किसी को खटक रही है. कोई है जो उन पर रखे हुए हैं नजर लेकिन सपना को भला किसी की क्या फिक्र. वो तो हर उस काम को करने में लगी हैं जो दूसरों को नापसंद है. आप सोच रहे होंगे कि हम भला अचानक ये क्या बात करने में लगे हैं. दरअसल, ये सारी बातें जुड़ी हैं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए गाने ‘गाम की बहू’ से.  गुरुवार को रिलीज इस गाने ने अभी से धूम मचा दी है.

इस नए गाने मे सपना चौधरी एक बार फिर अपने लटके झटकों का जादू चला रही हैं. हरियाणवी पोशाक में खूब जच रहीं सपना जमकर कहर बरपा रही हैं. इस गाने को गाया है रेणुका पंवार में जो इस वक्त किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. रेणुका पंवार ने 52 गज का दामन से ऐसी धूम मचाई कि इस गाने ने कई रिकॉर्ड तोड़े. आज भी लोग उनके इस गाने पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाते. इस गाने में भी उनकी आवाज का जादू खूब चल रहा है. रेणुका पंवार सोशल मीडिया पर काफी एक्वि हैं और उन्होंने इस गाने पर रील बनाकर उसे शेयर भी किया है. 
     
वहीं सिर्फ रेणुका ही नहीं बल्कि सपना के फैंस भी कुछ घंटे पहले ही रिलीज इस गाने पर मजेदार रील्स बना रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Renuka Panwar (@renukapanwar)

पंजाबी गानों पर भी धूम मचा रहीं सपना
लगता है सपना के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. काम की कोई कमी नहीं है सपना के पास. हर हफ्ते एक से बढ़कर एक हिट गाना दे रहीं सपना स्टेज शो से भी खूब कमाई कर रही हैं. वहीं सपना ने अब पंजाबी इंडस्ट्री का रुख भी कर लिया है. हाल ही में उनके 2 पंजाबी गाने रिलीज हुए थे जिन्हें काफी पसंद किया गया. हरियाणवी ठुमकों के बाद सपना के पंजाबी तेवर भी कम नहीं हैं लोगों को उनका ये नया अवतार भी खूब भा रहा है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news